×

Mirzapur News: जानिए अतीक मर्डर पर किसने कहा ‘यूपी में तालिबानी सजा’

Mirzapur News: यूपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने जनपद के पार्टी कार्यालय प्रेस वार्ता कर बीजेपी सरकार पर साधा निशाना। वो न्यायिक हिरासत में हुई अतीक अशरफ की हत्या को लेकर योगी सरकार पर जमकर बरसे।

Brijendra Dubey
Published on: 18 April 2023 10:17 PM GMT
Mirzapur News: जानिए अतीक मर्डर पर किसने कहा ‘यूपी में तालिबानी सजा’
X
यूपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी (Pic: Newstrack)

Mirzapur News: कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन में शामिल होने आए यूपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने जनपद के पार्टी कार्यालय प्रेस वार्ता कर बीजेपी सरकार पर साधा निशाना। वो न्यायिक हिरासत में हुई अतीक अशरफ की हत्या को लेकर योगी सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि चौराहे पर तो लोग तालिबान में मारे जाते हैं। भारत में कानून यह कहता है कि सजा कोर्ट तय करेगा। बीजेपी सरकार संविधान की धज्जियां उड़ा रही है, सरकार की मंशा है कि जो बीजेपी से हटकर जिन्हें लोग अपराधी कहते हैं, उन्हें गिन-गिनकर ठोंको। उन्होंने कहा कि ‘यह ठोंको सरकार है!’

कानून-व्यवस्था को बताया ध्वस्त

यूपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। वो मिर्जापुर जनपद के 96 विधानसभा सीट संख्या पर हो रहे विस उपचुनाव के प्रचार के सिलसिले में जनपद दौरे पर आए थे। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने दो दिन पहले नामांकन किया था। मंगलवार को कांग्रेस के प्रत्याशी अजय कुमार ने नामांकन किया। अभी बीजेपी-अपना दल (एस) गठबंधन के प्रत्याशी ने नामांकन नहीं किया है।

कांग्रेस प्रत्याशी अजय कुमार के नामांकन में पहुंचे बृजलाल खाबरी ने पार्टी कार्यालय पर प्रेस वार्ता में कहा कि यूपी में सरेआम हत्याएं और दुष्कर्म किया जा रहा है। वो न्यायिक हिरासत में हुई सरेआम हुई माफिया अतीक अशरफ की हत्या को लेकर योगी सरकार पर जमकर बरसे। कहा कि वर्त्तमान में बीजेपी सरकार संविधान की धज्जियां उड़ा रही है। उत्तर प्रदेश में कानून व्वस्था और महंगाई को लेकर कांग्रेस जनता के बीच जा रही है। उन्होंने दावा किया कि निकाय और उपचुनाव में कांग्रेस जीतेगी। दूसरी तरफ जनपद में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के आने से कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिला। शहर में जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने फूल-माला पहनाकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी का स्वागत किया।

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story