×

Mathura: मथुरा में बोले कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी- उदयपुर वारदात की जितनी निंदा की जाए उतनी कम

Mathura: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी बुधवार को मथुरा पहुंचे। प्रमोद तिवारी ने वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में भगवान बांके बिहारी के दर्शन किए।

Nitin Gautam
Published on: 29 Jun 2022 10:36 AM GMT
X

मथुरा पहुंचे कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी। 

Mathura: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी (Rajya Sabha MP Pramod Tiwari) बुधवार को मथुरा पहुंचे। प्रमोद तिवारी ने वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर में भगवान बांके बिहारी (Lord Banke Bihari) के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए उदयपुर घटना की निंदा की और कहा कि भाजपा ने जिस तरह देश में नफरत का वातावरण सृजित किया है इस पर चिंता व्यक्त की है कांग्रेस के सभी नेताओं ने ।

बांके बिहारी के किए दर्शन

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी (Rajya Sabha MP Pramod Tiwari) बुधवार को वृंदावन पहुंचे। यहां प्रमोद तिवारी (Rajya Sabha MP Pramod Tiwari) ने भगवान बांके बिहारी के दर्शन किए। बांके बिहारी मंदिर पहुंचने पर प्रमोद तिवारी को सेवायत श्री नाथ गोस्वामी ने भगवान का प्रसाद और अंग वस्त्र भेंट किया। प्रमोद तिवारी ने फूलों के बंगले में विराजमान भगवान बांके बिहारी के दर्शन किए तो वह उनकी छवि के दर्शन कर मंत्रमुग्ध हो गए।

उदयपुर में हुई नृशंस हत्या

दर्शन करने के बाद मीडिया से रूबरू हुए राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी (Rajya Sabha MP Pramod Tiwari) ने उदयपुर में टेलर कन्हिया लाल की हुई हत्या (Taylor Kanhiya Lal Murder in Udaipur) पर कहा कि इसकी जितनी निंदा की जाए वह कम है। नृशंसता की सारी सीमाएं पार कर दी गई। लेकिन अशोक गहलौत (CM Ashok Gehlot) को धन्यवाद दूंगा कि पहले जमाने में इस तरह के नरसंहार होते थे तो भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी संगठन माला पहनाकर जेल से स्वागत करते थे।

पोस्टमार्टम के पहले आरोपियों को गिरफ्तार किया

कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी (Rajya Sabha MP Pramod Tiwari) ने बताया कि चंद घंटों में दोनों को न केवल दबोच लिया बल्कि सीखचों के पीछे भेज दिया। पोस्टमार्टम से पहले पकड़ लिया किसी की मांग उठने से पहले दबोच लिया। हिंदुस्तान को प्रेम ,मोहब्बत,भाईचारे और संविधान के अनुसार चलाया जा सकता है।

घृणा सरकार चलाने वाले लोग फैला रहे

राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी (Rajya Sabha MP Pramod Tiwari) ने बताया कि अगर घृणा खुद सरकार चलाने वाले लोग पैदा करेंगे ये वातावरण एक बार विसर्जित हो जायेगा यह गलत होगा। प्रमोद तिवारी ने बताया कि वह चाहते हैं की इसके पीछे जो भी अपराधी हों उन्हें भारत के कानून के हिसाब से कड़ी से कड़ी सजा मिले और इसके पीछे जो लोग हों उनको भी कठोर सजा मिले।

एडीजी लॉयन ऑर्डर बोल चुके ज्यादा बोलने की जरूरत नहीं

पहले वीडियो वायरल कर धमकी देना फिर नृशंस हत्या और फिर खुद वीडियो बनाकर उसे स्वीकारने पर कहा कि इस पर एडीजी लॉयन ऑर्डर विस्तार से बोल चुके हैं इसलिए ज्यादा बोलने की जरूरत नहीं हैं। प्रमोद तिवारी ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ भाजपा के उस प्रवक्ता के समर्थन में जिन्होंने एक धर्म के आराध्य के बारे में अपमानित किया। उस पर धमकी मिली जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग पुलिस के पास आए। पुलिस के पास आ कर जो शहीद हुए उनमे और सब में समझौता हो गया और उन्होंने यह कह कर लिखित में कंप्लेन वापस ले ली कि अब हम लोगों के बीच बातें तय हो गई हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story