×

शांति शपथ यात्रा : ये कैसी पदयात्रा, नेता गाड़ी पर कार्यकर्ता सड़क पर

By
Published on: 2 Oct 2017 8:32 AM GMT
शांति शपथ यात्रा : ये कैसी पदयात्रा, नेता गाड़ी पर कार्यकर्ता सड़क पर
X

लखनऊ: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के नेतृत्व में आज शांति शपथ यात्रा आयोजित की गई, जिसमें कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर और प्रमोद तिवारी ने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र युवा अधिकार मंच संयोजक छात्र नेता बाबुल सिंह को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करवाई। पर पदयात्रा के दौरान कांग्रेस नेताओं का हैरतंगेज रवैया देखने को मिला, जिसमें नेता गाड़ी पर और कार्यकर्ता पैदल चल रहे थे।

कार्यक्रम के दौरान राजबब्बर ने कहा कि मुझे आज बहुत ख़ुशी है कि राहुल गांधी के विचारों से प्रेरित होकर युवाओं ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है। मैं बाबुल सिंह का स्वागत करता हूं और इन्हें जोड़ने वाले सभी साथियों का धन्यवाद देता हूं।

शांति शपथ यात्रा : ये कैसी पदयात्रा, नेता गाड़ी पर कार्यकर्ता सड़क पर

मैं वादा करता हूं कि जिस तरह के ऊर्जावान चेहरे यहां पर आए हैं, हम उन्हें कांग्रेस पार्टी के विचारों से प्रेरित करके आपकी ऊर्जा को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

पदयात्रा में भी दिखी नेताओं की शान

पर शांति शपथ यात्रा के दौरान कांग्रेस नेताओं को जो रवैया देखने को मिला, वह वाकई आपको हैरान कर देगा। जी हां, कहने को तो यह एक पदयात्रा थी, पर कांग्रेस के ही प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर, राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी और वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया इसमें अपनी लग्जरी गाड़ियों से चले जबकि कार्यकर्ता पैदल चल रहे थे।

अब इसे पद की ताकत कहें या फिर कुछ और, लेकिन कांग्रेस के ये नेता अपनी इस हरकत से अपनी शानबाजी का दिखावा ही कर रहे हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए और क्या हुआ ज्वाइनिंग के दौरान

एक तरफ जहां नए लोग पार्टी के साथ जुड़ रहे थे, वहीं पार्टी के अन्य युवा कार्यकर्ता एक्टर रह चुके कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के साथ सेल्फी लेने के लिए मंच पर जुटने लगे। देखते ही देखते कई लोग मंच पर चढ़ गए और सेल्फी लेने में जुट गए बड़ी मशक्कत के बाद उन्हें नीचे उतारा गया।

शांति शपथ यात्रा बनी सेल्फी यात्रा, राजबब्बर संग फोटो के लिए मंच पर चढ़े कार्यकर्त्ता

आगे की स्लाइड में देखिए सेल्फी लेते हुए और लोगों की तस्वीरें

आगे की स्लाइड में देखिए सेल्फी लेते हुए और लोगों की तस्वीरें

Next Story