×

Jalaun News: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खबरी पहुंचे गृह जनपद, पीएम मोदी और सीएम योगी पर बोली बड़ी बात

Jalaun News: यूपी में रोडवेज का किराया बढ़ाने पर उन्होंने कहा कि सरकार जनता को लूटने का काम कर रही है, इसीलिए रोडवेज का किराया बढ़ाया है।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 7 Feb 2023 12:19 PM GMT
Congress state president Brijlal Khabri reached home district
X

Congress state president Brijlal Khabri reached home district

Jalaun News: जालौन उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खबरी अपने गृह जनपद जालौन निजी कार्यक्रम मे शामिल होने पहुंचे थे, जहा केंद्र की मोदी व यूपी की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों सरकारे जन विरोधी हैं, जनता के हितों में कोई भी काम नहीं कर रही है, सारी जनहित की योजनाओं को बंद करने में लगी है। यूपी में रोडवेज का किराया बढ़ाने पर उन्होंने कहा कि सरकार जनता को लूटने का काम कर रही है, इसीलिए रोडवेज का किराया बढ़ाया है।

भारत जोड़ो यात्रा से घबराया विपक्ष

जालौन के उरई निजी कार्यक्रम में पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी खेमे में बौखलाहट साफ दिखाई दे रही है. इसीलिए वह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बात कर रहे हैं. क्योंकि रिजल्ट कांग्रेस के पक्ष में जा रहा है। वहीं उन्होंने राहुल गांधी द्वारा बाबा पर दिए गए बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राहुल जी ने जो बयान दिया है, वह बहुत सोच समझ कर दिया है, असली और नकली बाबा के बारे में लोगों ने कई बार पहले भी टिप्पणी की है, जब ज्यादा अति की कोई बात हो जाती है, वहां ढोंग नजर आने लगता है। जहां असलियत होती है वहां कोई भी टिप्पणी नहीं करता।

मोहन भागवत का बया पंडित नाराज

उन्होंने मोहन भागवत के बयान को लेकर कहा कि भागवत का बयान पंडितों को नाराज करने वाला है, पंडितों के ऊपर जो टिप्पणी की जा रही है उसके पीछे भारतीय जनता पार्टी है. इसीलिए मोहन भागवत ने पंडितों पर इस तरह की बात कही है। वहीं उन्होंने कहा कि 2024 में क्षेत्रीय पार्टियों से गठबंधन पर राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़के, पार्टी के शीर्ष नेता राहुल गांधी, सोनिया, प्रियंका और केंद्रीय नेतृत्व ही लेगा, उसी के साथ प्रदेश का नेतृत्व खड़ा हुआ है। वहीं उन्होंने योगी सरकार द्वारा रोडवेज किराए पर 25 पैसे की गई बढ़ोतरी के बारे में कहा कि केंद्र व प्रदेश की सरकार जनता को लूटने में लगी है, कोई भी काम जनहित में नहीं किए जा रहे हैं, जनता के हितों की योजना कांग्रेस लाई थी, उन योजनाओं को भाजपा बंद कर रही है।

सरकार द्वारा शिक्षा पर किसी प्रकार का बजट नहीं लाया गया, यहां तक कि 400 गुना फीस भी बढ़ोतरी कर दी है, जो कि गरीब, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, पिछड़ा वर्ग के छात्र छात्राओं के लिये बहुत ज्यादा है और सरकार की मंशा है कि गरीब तबके के लोग पढ़ाई न कर सके, उन्होंने कहा कि आगामी 2024 में जो बजट आएगा वह जनता की चमड़ी को उधेड़ कर रख देगा।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story