×

PK की स्ट्रैटेजी: बाहुबलियों के खिलाफ कांग्रेस उतारेगी महिला उम्मीदवार

Admin
Published on: 22 April 2016 3:30 PM GMT
PK की स्ट्रैटेजी: बाहुबलियों के खिलाफ कांग्रेस उतारेगी महिला उम्मीदवार
X

लखनऊ: कांग्रेस का बेड़ा पार लगाने का जिम्मा लिए पीके ने बुधवार को कांग्रेस की महिला अल्पसंख्यक समेत कई फ्रंटल्स की मीटिंग ली। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री ने महिला मोर्चा से प्रत्याशियों को चुनाव लड़ाने के बारे में जानकारी दी।

सशक्त महिला को उतारेगी कांग्रेस

खत्री ने बताया, 'अभी तक के एनालिसिस के बाद यह निष्कर्ष निकाला गया है कि सभी महिला कांग्रेसी नेताओं को अपने-अपने जिले में देखकर यह बताना होगा कि किन-किन सीटों पर विपक्ष के बाहुबली चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस पार्टी उन सीटों पर सशक्त और जुझारू महिला नेताओं को उनके खिलाफ चुनाव लड़ाकर चुनौती पेश करेगी।'

बैठक में चर्चा करते प्रशांत किशोर बैठक में चर्चा करते प्रशांत किशोर

पीके ने सभी फ्रंट के लोगों से की मुलाकात

ज्ञात हो कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी ने मोदी और नीतीश के कैंपेन स्ट्रेटजिस्ट प्रशांत किशोर को हायर किया है। दस मार्च के बाद प्रशांत किशोर ने दूसरी बार यूपीसीसी के संगठन से मिलकर उनकी समस्याएं जानने और उनके समुचित इस्तेमाल का प्लान बनाने के लिए दो दिन के लिए लखनऊ में थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के सभी फ्रंट के लोगों से मुलाक़ात कर उनके सुझाव लिए और उनकी समस्याएं सुनी।

पार्टी निचले स्तर से ले रही है सुझाव

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. निर्मल खत्री ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए निचले स्तर से सुझाव लिए जा रहे हैं। पूछा जा रहा है कि किस प्रकार रणनीति बनाई जाए और क्या कार्य किए जाएं, ताकि न सिर्फ कांग्रेस की सीटें बढ़ाई जाए, बल्कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाई जा सके।

कार्यकर्ताओं की बातें सुनते पीके कार्यकर्ताओं की बातें सुनते पीके

बैठक में ये हुए शामिल

बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष खत्री, प्रशांत किशोर, राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान एवं प्रकाश जोशी, पूर्व एमएलसी हरीश बाजपेयी एवं राजेशपति त्रिपाठी, विभाग प्रभारी अन्नू टंडन, पूर्व सांसद अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन सिराज मेंहदी, प्रदेश कांग्रेस के महासचिव मारुफ खान, सरदार मदन गोपाल सिंह राखड़ा, नीरज जैन, महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शोभना शाह एवं महासचिव सुनीता सहरावत, महिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिमा सिंह, तलत अजीज सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

Admin

Admin

Next Story