×

कांग्रेसियों ने की 'बापू जी' के पुतले पर गोलियां दागने वालों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग

थाना कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर उन अपराधियों के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग की है। यदि इनके खिलाफ कार्यवाई नही की जाती है जो भावनाओं को भड़का कर के दंगा कराना चाहते है। कांग्रेस कांग्रेस कार्यकर्ता सडकों पर उतर कर प्रदर्शन करेगा।

Shivakant Shukla
Published on: 4 Feb 2019 11:24 AM GMT
कांग्रेसियों ने की बापू जी के पुतले पर गोलियां दागने वालों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग
X

कानपुर: यहां आज कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महात्मा गाँधी का अपमान करने वाले अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओ के खिलाफ तहरीर देकर एफ़आईआर दर्ज करने की मांग की है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दिन का मौन उपवास रखा इसके बाद मौन जुलूश निकालते हुए कानपुर कोतवाली पहुंचे। पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देते हुए हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन समेत उनके साथ मौजूद कार्यकर्ताओ के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें— रविशंकर बोले- बंगाल में बीजेपी की बढ़ती लोकप्रियता से घबराई हैं ममता

कांग्रेस महानगर अध्यक्ष हरप्रकाश अग्निहोत्री के मुताबिक बीजेपी की समर्थक हिन्दू महासभा की पूजा शकुन पाण्डेय ने अपने साथियों के साथ में महात्मा गाँधी का प्रतीक पुतला बनाकर उसमे खुले आम रिवाल्वर से फायर किया। उनके फायर करने से जो खून सड़क पर बहा जिसमे सीधे-सीधे यह 302 का मामला बनता है।

ये भी पढ़ें— मायावती ने कहा- मध्य प्रदेश में अभी भी हो रहा है शोषण, लोग खुश नहीं

महात्मागांधी की पुण्यतिथि के मौके पर अलीगढ में अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने शौर्य दिवस मनाया था। महात्मा गाँधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे चित्र पर माल्यार्पण किया गया था। इसके बाद महात्मा गाँधी के पुतले पर पूजा शकुन पाण्डेय ने पिस्टल तानी थी। जैसे यह फोटो वायरल हुई देश पूरे में हडकंप मच गया था।

ये भी पढ़ें—चुनाव के पहले NDA से अलग होने को ललकार रहा ये दल? गठबंधन में हो सकता है शामिल!

हरप्रकाश अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी की सरकार में बैठे लोग जो राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी और पंडित जवाहर लाल नेहरु हत्या करते रहे हैं। उन अपराधियों के खिलाफ अभी कार्यवाई नही की है। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मौन उपवास रखकर विरोध दर्ज किया है। थाना कोतवाली में प्रार्थना पत्र देकर उन अपराधियों के खिलाफ कार्यवाई करने की मांग की है। यदि इनके खिलाफ कार्यवाई नही की जाती है जो भावनाओं को भड़का कर के दंगा कराना चाहते है। कांग्रेस कांग्रेस कार्यकर्ता सडकों पर उतर कर प्रदर्शन करेगा।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story