×

Shamli News: सिपाही की मौत, कॉन्स्टेबल की गोली लगी डेड बॉडी मिली, घर से डयूटी पर लौट रहा था संदीप

Shamli News: शामली जनपद के बाबरी थाना क्षेत्र (Babri police station area) के अलीपुर गांव (Alipore Village) के पास एक कॉन्स्टेबल की गोली लगी डेड बॉडी मिली है।

Pankaj Prajapati
Published on: 9 Aug 2022 9:22 AM GMT
Constable shot dead body found, Sandeep was returning from home on duty
X

शामली: गन्ने के खेत में कॉन्स्टेबल की गोली लगी डेड बॉडी मिली: Photo- Newstrack

Shamli News: जनपद के बाबरी थाना क्षेत्र (Babri police station area) के अलीपुर गांव (Alipore Village) के पास एक कॉन्स्टेबल की गोली लगी डेड बॉडी मिली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (UP Police) मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी । मृतक सिपाही मुजफ्फरनगर जनपद का रहने वाला और शामली जनपद सदर कोतवाली क्षेत्र में तैनात था और आज घर से डयूटी पर लौट रहा था ।

आपको बता दें कि मामला जनपद शामली के बाबरी थाना क्षेत्र (Babri police station area) के गांव अलीपुर का है जहां पर ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई थी गन्ने के खेत में किसी की गोली लगी डेड बॉडी पड़ी है पुलिस ने तत्काल ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल करते हुए पता चला है कि मृतक यूपी पुलिस कांस्टेबल संदीप कुमार (Constable Sandeep Kumar) है।

संदीप अपने घर से ड्यूटी पर लौट रहा था

मृतक सिपाही संदीप कुमार शामली जनपद की सदर कोतवाली में तैनात था जो मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और शामली जनपद में अपने घर से ड्यूटी पर लौट रहा था। वहीं इस मामले में मृतक सिपाही संदीप के परिजनों का कहना है कि कल से फोन स्विच ऑफ आ रहा था आप हम लोगों को पुलिस के माध्यम से सूचना मिली है यह लोग डेड बॉडी लेकर मोर्चरी आ गए थे और लालू खेड़ी चौकी के अंतर्गत एक गांव में डेड बॉडी मिली है।


शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि बाबरी थाना क्षेत्र में मिली डेड बॉडी शामली में तैनात कांस्टेबल संदीप कुमार की है जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस टीम को भेजा गया था उसमें जांच के लिए फॉरेंसिक जांच टीम भी मौके पर गई है प्रथम सूचना में कॉन्स्टेबल द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story