×

Fatehpur News: ड्यूटी पर जा रही महिला थाना में तैनात सिपाही रास्ते में हुई बेहोश, जिला अस्पताल में इलाज दौरान मौत

Fatehpur News: यूपी के फ़तेहपुर में ड्यूटी के लिए जाते समय महिला सिपाही एक कंप्यूटर की दुकान में बेहोश होकर गिर गई जिसको महिला दरोगा ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहा ईलाज के दौरान महिला सिपाही की मौत हो गई।

Ramchandra Saini
Published on: 5 Aug 2022 9:39 AM GMT
Fatehpur News
X

महिला सिपाही की ईलाज के दौरान मौत के बाद ले जाते पुलिस कर्मी (साभार न्यूज़ नेटवर्क)

Fatehpur News: यूपी के फ़तेहपुर में ड्यूटी के लिए जाते समय महिला सिपाही एक कंप्यूटर की दुकान में बेहोश होकर गिर गई जिसको महिला दरोगा ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।जहां इलाज दौरान महिला सिपाही की मौत हो गई। मौके पर एसडीएम व सीओ ने पहुचकर शव को पोस्टमार्टम को भेज मृतका के परिजनों को जानकारी दी।



महिला थाना में तैनात मृतका बेबी पाल पुत्री बीर पाल सिंह 19 वर्ष निवासी नयाबास थाना चांदपुर जिला बरेली अलीगढ़ सुबह ड्यूटी के लिए जा रही थी।रास्ते में एक कंप्यूटर के दुकान में रुककर एसआई की परीक्षा की तैयारी को लेकर जानकारी करने को रुक गई। कुर्सी पर बैठे हुए बेहोश होकर गिर जाने पर दुकान से दरोगा विद्या शंकर तिवारी पुलिस गाड़ी से लेकर जिला अस्पताल पहुचे जहां इलाज के दौरान महिला सिपाही की मौत हो गई।

एसडीएम और सीओ ने मौके पर पहुंचे

महिला के मौत की जानकारी पर एसडीएम सदर एन पी मौर्या सीओ सिटी दिनेश चंद्र मिश्रा जिला अस्पताल पहुचे और शव को पोस्टमार्टम के भेजवा कर मृतका के परिजनों को जानकारी दी।महिला सिपाही के मौत की जानकारी होने पर पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई।इस मामले में एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला थाना में तैनात महिला कांस्टेबल बेबी पाल 19 वर्ष ड्यूटी के लिए जा रही थी।



तभी बेहोश होकर गिरने पर महिला थाना में तैनात दरोगा जिला अस्पताल लेकर पहुचे जहां इलाज दौरान मौत हो गई। एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतका महिला सिपाही एसआई की तैयारी कर रही थी।परिजनों को मौत की जानकारी दी गई है।पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।डॉक्टर आर एम गुप्ता ने बताया कि महिला सिपाही को हार्ट अटैक आने से मौत हुई है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story