ताबड़तोड़ फ़ायरिंग से गूंजा यूपी: अपराधियों ने सिपाही को मारी गोली, इनामी गिरफ्तार

मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है । मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि इस दौरान भीटी थाने का एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गया है।

अंबेडकरनगर । उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर जिले की भीटी पुलिस ने शुक्रवार की देर रात हुई मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है । मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि इस दौरान भीटी थाने का एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गया है। बदमाश का एक साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकलने में सफल रहा जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें तलाश में जुट गई है।

भीटी थाना क्षेत्र में पुलिस व बदमाशो के बीच मुठभेड़

पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए शातिर अपराधी के ऊपर विभिन्न थानों में आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं और वह लूट व हत्या के मामले में वांछित चल रहा था।

10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार,साथी फरार

भीटी पुलिस को सूचना मिली थी कि अयोध्या जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के गोपीपुर सरैया गाँव का रहने वाला 10,000 का इनामी बदमाश जितेंद्र पुत्र रामदास भीटी थाना क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए अपने साथी के साथ टहल रहा है। इसी सूचना पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी ।

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान से आई नई आफत, कोरोना और अम्फान के बाद अब इससे लड़ना होगा

शुक्रवार की देर रात लगभग 11:00 बजे बनगांव क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के दौरान जितेंद्र के पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया । जितेंद्र का साथी अहिरौली थाना अंतर्गत अशरफपुर बरवां गाँव निवासी रवि गौतम अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकलने में सफल रहा ।

मुठभेड़ में बदमाश व सिपाही के पैर में लगी गोली

पुलिसिया मुठभेड़ में भीटी थाने के आरक्षी मुकेश के पैर में भी गोली लग गई जिससे वह भी घायल हो गया। बदमाशों के पास से पुलिस को 315 बोर का एक तमंचा तथा एक खोखा बरामद हुआ है। उनके पास से एक स्प्लेंडर मोटरसाइकिल व 5000 रुपये नगदी भी बरामद किया गया है।

अस्पताल पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक

घायल सिपाही व बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी व अपर पुलिस अधीक्षक अवनीश कुमार मिश्र ने देर रात जिला चिकित्सालय पहुंचकर घायल सिपाही के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

रिपोर्टर -मनीष मिश्रा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।