×

सिपाही की बहादुरी: रायबरेली में दौड़ाकर पकड़ा गौ मांस तस्कर को, निभाया अपना फर्ज

फरमान ने बताया कि गाड़ी रायबरेली के उत्तर पारा निवासी लाल सिंह ठाकुर की है। उसने ये भी बताया कि गाड़ी पर गोमांस नही है, जिसे वो परशदेपुर से लादकर ले आ रहा है।

Chitra Singh
Published on: 24 Feb 2021 9:39 AM GMT
सिपाही की बहादुरी: रायबरेली में दौड़ाकर पकड़ा गौ मांस तस्कर को, निभाया अपना फर्ज
X
सिपाही की बहादुरी: रायबरेली में दौड़ाकर पकड़ा गौ मांस तस्कर को, निभाया अपना फर्ज

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बुधवार को तब हड़कंप मच गया जब गौमांस तस्कर को पकड़ने पहुंचा सिपाही रास्ते में बेहोश हो गया। हालांकि सिपाही ने बहादुरी का परिचय दिया और तस्कर को पकड़ कर अपनी ड्यूटी का फर्ज निभाया। अब सिपाही की चाहुओर चर्चा हो रही है।

क्या है मामला

ये मामला जिले के डीह थाना क्षेत्र से जुड़ा है। जहां सिपाही धीरेंद्र कुमार ने जान जोखिम में डालकर न सिर्फ भाग रहे कार सवार को दबोचा बल्कि उसमें लदे अवैध मांस को भी बरामद किया। सिपाही धीरेंद्र डीह थाने पर तैनात है।

उसने बताया कि आज जब डीह थाने से ड्यूटी कर वो लौटकर आ रहा था, तभी गाड़ी वाले ने रास्ते में एक वृद्ध को टक्कर मारा, मैंने इसको रोका तो इसने तुरंत वहां पर दो हजार रूपए निकाल कर उसको दे दिया। फिर ये वहां से बहुत स्पीड में भगा, मुझे लगा कुछ गड़बड़ है। मैं इसके बराबर में गाड़ी लगाई तो इसकी गाड़ी में बोरा लदा था। रास्ते में तीन जगह उसने मुझे साइड भी मारा। हमने पूछा इसमें क्या है उसने इशारे से आगे चलने को कहा। डीह से पीछा करते हुए मैंने सोचा जगदीशपुर में रोड खराब है वहीं ये पकड़ में मिलेगा तो इसके आगे-आगे आया तो पकड़ में मिला। गाड़ी चेक हुई तो गौमांस मिला।

constable

ये भी पढ़ें.. मथुरा पहुंची राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, गोवर्धन व बरसाना में की पूजा अर्चना

मौके से फरार हुआ एक साथी

कार पर फरमान नाम का आरोपी भी सवार था जिसे सिपाही ने पकड़ लिया है लेकिन उसका एक साथी मौके से बच कर फरार हो गया है। पुलिस पकड़ में आए फरमान ने बताया कि गाड़ी रायबरेली के उत्तर पारा निवासी लाल सिंह ठाकुर की है। उसने ये भी बताया कि गाड़ी पर गोमांस नही है, जिसे वो परशदेपुर से लादकर ले आ रहा है।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story