×

Lakhimpur Kheri News: जीआरपी चौकी में तैनात सिपाही को वर्दी पहन कर दारू पीना पड़ा महंगा, वीडियो वायरल

Lakhimpur Kheri News: मैलानी जंक्शन की जीआरपी चौकी मैं तैनात सिपाही विवेक सिंह इंग्लिश वाइन शॉप के निकट एक दुकान में बैठकर पुलिस की वर्दी में शराब का लुफ्त उठा रहे थे।

Himanshu Srivastava
Published on: 19 Dec 2022 2:46 PM GMT
X

 लखीमपुर खीरी: जीआरपी चौकी में तैनात सिपाही को वर्दी पहन कर दारू पीना पड़ा महंगा, वीडियो वायरल

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के मैलानी जंक्शन (Mailani Junction) की जीआरपी चौकी में तैनात सिपाही को वर्दी पहन कर दारू पीना महंगा पड़ गया। वीडियो वायरल होते ही एसपी जीआरपी ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया।

रविवार की शाम मैलानी जंक्शन की जीआरपी चौकी मैं तैनात सिपाही विवेक सिंह कस्बे के बाईपास चौराहे पर स्थित इंग्लिश वाइन शॉप के निकट एक दुकान में बैठकर पुलिस की वर्दी में शराब का लुफ्त उठा रहे थे। तभी उनका वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया। इस वीडियो के संज्ञान में आते ही एसपी जीआरपी लखनऊ ने थानाध्यक्ष जीआरपी लखीमपुर देवेंद्र सिंह से सिपाही से संबंधित रिपोर्ट तलब उसको सस्पेंड कर दिया है।

वर्दी पहनकर खुलेआम शराब पी रहे सिपाही

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नजर आ रह है कि सिपाही विवेक सिंह वर्दी पहनकर खुलेआम शराब पीकर वर्दी को दागदार कर रहे थे, स्थानीय लोगों का कहना है कि उक्त सिपाही कई बार शराब के नशे ट्रेन में यात्री सुरक्षा मे जाते थे और उनकी ड्यूटी के दौरान शराब पीने की शिकायतें भी उच्चाधिकारियों तक पहुंच रही थीं। जीआरपी थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस कप्तान द्वारा वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर दोषी सिपाही को सस्पेंड कर दिया है एवं उसकी रवानगी पुलिस लाइन के लिए भी तत्काल करा दी गई है।

वीडियो वायरल

रविवार की शाम मैलानी जंक्शन की जीआरपी चौकी मैं तैनात सिपाही विवेक सिंह कस्बे के बाईपास चौराहे पर स्थित इंग्लिश वाइन शॉप के निकट एक दुकान में बैठकर पुलिस की वर्दी में शराब का लुफ्त उठा रहे थे,तभी उनका वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वीडियो वायरल इस वीडियो में सांप देखा जा सकता है कि एक सिपाही वर्दी में है और शराब पी रहा है जिसका वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर दिया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story