×

Raebareli News: महिला के साथ सिपाही ने पहले किया दुष्कर्म, फिर बनाई अश्लील वीडियो

Raebareli News: रायबरेली बिजनौर की रहने वाली शादी शुदा महिला के साथ रायबरेली में तैनात सिपाही ने न सिर्फ दुष्कर्म (cop raped) किया, बल्कि अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा।

Narendra Singh
Published on: 30 July 2022 5:55 PM GMT (Updated on: 24 Sep 2022 7:36 AM GMT)
two girl raped by institute manager in sitamarhi district bihar
X

सीतामढ़ी में सगी बहनों से रेप: Photo- Newstrack

Raebareli News: महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भले ही बड़े-बड़े दावे किए जाते हो, मगर ये दावे फेल होते नजर आ रहे हैं। रायबरेली बिजनौर की रहने वाली शादी शुदा महिला के साथ रायबरेली में तैनात सिपाही ने न सिर्फ दुष्कर्म (cop raped) किया, बल्कि अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। हद तो तब हो गई, जब पीडि़ता शिकायत करने के लिए रायबरेली जिले पहुंची तो गुरुबख्शगंज थाने में तैनात अन्य पुलिस कर्मियों ने आरोपी सिपाही की शिकायत न करने के लिए महिला को धमकाते हुए जानमाल की धमकी दी। थाने में सुनवाई नहीं हुई तो पीडि़ता ने कोर्ट का सहारा लिया।

नौ लोगों के खिलाफ दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज

कोर्ट के आदेश पर बिजनौर पुलिस ने सात सिपाहियों समेत नौ लोगों के खिलाफ दुष्कर्म किए जाने, घर में घुसकर मारपीट करने, साजिश रचने और जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने रायबरेली प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए गुरुबख्शगंज थाने में तैनात तीन महिला सिपाहियों समेत सात पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र (Dhampur Police Station Area) के एसबीआई कॉलोनी की रहने वाली महिला ने बिजनौर जिले की कोर्ट में प्रार्थनापत्र देकर बताया कि फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र के मोरना गांव निवासी ठाकुर केशव प्रताप के साथ हुई थी। ठाकुर केशव प्रताप रायबरेली के गुरुबख्शगंज थाने में सिपाही के पद पर तैनात है। चार मार्च 2022 को वह घर पर अकेली थी, तभी सिपाही घर आ गया। उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाई।

इसके बाद जानमाल की धमकी देते फरार हो गया। सात मार्च 2022 को गुरुबख्शगंज थाने शिकायत लेकर पहुंची तो वहां पर तैनात अन्य पुलिस कर्मियों ने शिकायत ना करने के लिए दबाव बनाया और धमकाया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सात नामजद, जबकि दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्र्ज किया। पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने गुरुबख्शगंज थाने में तैनात सिपाही ठाकुर केशव प्रताप, रवि, शक्ति, गोविंद, महिला सिपाही नेहा, चारू, प्रीति को लाइन हाजिर कर दिया है।

जांच और विवेचना प्रभावित न हो, इसलिए कार्रवाई-एसपी

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बिजनौर जिले में दर्ज किए गए मामले की जांच और विवेचना प्रभावित न हो, इसलिए सात पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। साथ ही पूरे प्रकरण की जांच अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव को सौंपी गई है। एएसपी की जांच रिपोर्ट के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story