×

पंचायत चुनावः पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर और तीन साथियों के खिलाफ गैगस्टर की कार्रवाई

थाना दन्नाहार क्षेत्र के गांव लालपुर सथिनी में मतदान के दौरान मारपीट व पुलिस पर फायरिंग करने वाले हिस्ट्रीशीटर और उसके तीन साथियों के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है।

Praveen Pandey
Reporter Praveen PandeyPublished By Shweta
Published on: 9 May 2021 6:10 PM GMT (Updated on: 9 May 2021 6:14 PM GMT)
पकड़े गए अपराधी
X

पकड़े गए अपराधी 

मैनपुरीः थाना दन्नाहार क्षेत्र के गांव लालपुर सथिनी में मतदान के दौरान मारपीट व पुलिस पर फायरिंग करने वाले हिस्ट्रीशीटर और उसके तीन साथियों के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है। इस समय चारों अपराधी जेल में हैं।

बता दें कि दन्नाहार थाना क्षेत्र के गांव लालपूर सथिनी में प्रधान पद के प्रत्याशियों और उनके साथियों को बीच मतदान के दौरान अचानक से मारपीट शुरू हो गई। यह मारपीट भयानक हिंसा का रूप ले लिया है। पुलिस पार्टी पर जान से मरने की नियत से फायरिंग की गई थी। जिससे पोलिंग स्थल पर अफरा तफरी मच गई थी। इतना ही नहीं इसके कारण मतदान भी बाधित रहा था। इस दौरान पुलिस वालों को भी काफी चोट लगी है। घटना के संबंध में थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।

गौरतलब है कि यूपी में प्रधान पद के लिए पंचायत चुनवा हुआ। इस दौरान लोग सरकार के सभी निर्देशों को तोड़ते हुए दिखाई दिए। कई जगहों पर प्रत्याशियों के बीच मारपीट हुआ। इस क्रम में दन्नाहार थाना क्षेत्र में भी बवाल देखने को मिला। जहां पर कुछ प्रत्याशी आपस में लड़ने लगे।

क्या कहा इंस्पेक्ट ने

आपको बताते चले कि दन्नाहार इंस्पेक्टर ओमहरि बाजपेई ने बताया कि गैंग लीडर पृथ्वीराज चैहान पुत्र रघुराज निवासी हरचंद्रपुर थाना कोतवाली उसके तीन साथियों सुनील पुत्र मुक्कीलाल निवासी लालपुर सथिनी, भोला उर्फ मुकेश पुत्र किशनपाल निवासी हरचंद्रपुर, बिट्टू उर्फ अतुल भदौरिया पुत्र बृजनंदन निवासी हमीर खेड़ा पखना जिला फर्रुखाबाद हाल निवासी हरचंद्रपुर कोतवाली मैनपुरी ने आर्थिक व भौतिक लाभ करने के लिए अवैध शस्त्र व कारतूसों का व्यापार कर सार्वजनिक स्थान पर पुलिस पर फायरिंग कर दहशत फैलाई थी। जिसका मुकदमा थाने पर पंजीकृत होने के बाद पुलिस ने चारों को जेल भेज दिया था। पुलिस द्वारा चारों आरोपियों पर जिला मजिस्ट्रेट के अनुमोदन पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story