×

BJP का विवादित पोस्टर, दिखाई मोदी के हाथ में मुलायम, माया, राहुल की गर्दन

By
Published on: 14 Nov 2016 6:56 PM GMT
BJP का विवादित पोस्टर, दिखाई मोदी के हाथ में मुलायम, माया, राहुल की गर्दन
X

गोरखपुरः बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा का एक पोस्टर जारी होने वाला है। इससे पहले ही newstrack.com को पोस्टर मिल गया। ये पोस्टर विवाद का विषय बन सकता है। इसमें पीएम नरेंद्र मोदी को देश का बादशाह बताया गया है। साथ ही सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह, बीएसपी अध्यक्ष मायावती और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गर्दन में पड़ी चेन मोदी के हाथ में दिखाई गई है।

पोस्टर में क्या है?

पोस्टर में लिखा गया है, "न रहेगा काला धन न रहेंगे काले नेता...भ्रष्ट सरकारों द्वारा कमाए गए काले धन पर मोदी का मास्टर स्ट्रोक"। बता दें कि 500 और 1000 के नोटों को बंद करने के मोदी के फैसले का मुलायम, मायावती और राहुल गांधी समेत विपक्ष के सभी नेता लगातार विरोध कर रहे हैं। राहुल, माया और मुलायम ने तो इस मामले में मोदी पर तीखे हमले किए हैं। माना जा रहा है कि इन्हीं हमलों के जवाब में पोस्टर तैयार किया गया है। इस पोस्टर में विवाद का विषय ये है कि मुलायम, मायावती और राहुल के गले में जंजीर दिखाई गई है। जिसे मोदी के हाथों में थमाया गया है।

पहले भी हो चुका है पोस्टरों पर विवाद

यूपी में पहले भी राजनीतिक दलों के पोस्टरों पर विवाद हो चुका है। मायावती को काली के रूप में दिखाने वाले पोस्टर पर विवाद हुआ था। वहीं, यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या को कृष्ण के तौर पर एक पोस्टर में दिखाने पर विपक्ष ने हमला बोला था। इसके अलावा इलाहाबाद में कुछ कांग्रेसियों ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस की कमान सौंपने की मांग करते हुए पोस्टर जारी किया था। उन कांग्रेसी नेताओं की पार्टी से विदाई कर दी गई थी।

Next Story