×

Moradabad news: हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों को बताया आतंकवादी, इस नेता ने दिया विवादित बयान

Moradabad News: मुरादाबाद पहुंचे एआइएमआइएम यूपी शौकत अली ने हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों पर टिप्पणी की। शौकत अली ने कहा कि जो लोग हिंदू राष्ट्र की मांग करते हैं, वो आतंकवादी हैं।

Shahnawaz
Published on: 20 March 2023 3:22 PM GMT
Moradabad news: हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों को बताया आतंकवादी, इस नेता ने दिया विवादित बयान
X
एआइएमआइएम नेता शौकत अली (फोटो: सोशल मीडिया)

Moradabad News: एआइएमआइएम अध्यक्ष नेता शौक़त अली ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है। इससे पहले संभल में एक सभा में बोलते हुए शौकत अली ने कहा था कि मुस्लिमों ने 832 साल देश पर हुकूमत की है, तब हिंदू हमारे बादशाह के सामने हाथ जोड़ते थे।

ओवैसी की पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम के नेता अक्सर अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहते हैं। कई बार नेताओं के बयान से पार्टी में असहज स्थिति पैदा हो जाती है। AIMIM उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष शौकत अली का ताजा बयान इस समय सुर्खियों में है। मुरादाबाद पहुंचे शौकत अली ने हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों पर टिप्पणी की। शौकत अली ने कहा कि जो लोग हिंदू राष्ट्र की मांग करते हैं, वो आतंकवादी हैं।

एआइएमआइएम प्रदेश अध्यक्ष शौकत

मुगलपुरा थाना क्षेत्र के राहत पब्लिक स्कूल में बीते रविवार को एआइएमआइएम पार्टी की बैठक हुई। बैठक में भाग लेने के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली भी मुरादाबाद पहुंचे। यहां शौकत अली ने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से पार्टी के विस्तार, संगठन, निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की। कहा कि पार्टी निकाय चुनाव और लोकसभा चुनाव में यूपी में अपने प्रत्याशी उतार सकती है। शौकत अली ने कार्यकर्ताओं से पार्टी प्रत्याशी के चयन को लेकर चर्चा की।

हमारा देश संविधान से चलता है

शौकत अली बैठक खत्म होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने मीडिया से बात की। शौकत अली ने कहा कि आज कुछ लोग देश को तोड़ना चाहते हैं। शायद उनको यह नहीं पता है कि हमारा देश संविधान से चलता है। आज लोग हिंदू राष्ट्र की मांग करते हैं, लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं होती है, तो उस पर देशद्रोह का मुकदमा लग जाता है।

हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों की मांग

मेरी मांग है कि हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालों पर भी मुकदमा लगाना चाहिए। ये दोहरा चरित्र सरकार क्यों दिखा रही है? हमारा देश धर्मनिरपेक्ष देश है। यहां सभी धर्म, जाति का सम्मान होता है। सभी को संविधान में समान अधिकार मिला हुआ है। फिर भी एकतरफा कार्रवाई सवाल खड़े करती है।

मस्जिदों पर भी पाबंदिया लगाई जा रहीं

शौकत अली जिहाद पर बोलते हुए शौकत अली ने केंद्र और यूपी सरकार को निशाने पर लिया। शौकत अली ने कहा कि इस सरकार के खिलाफ जो जिहाद हम कर रहे हैं, वो एक सियासी जिहाद है। लोग इसका गलत अर्थ न निकालें। इस अर्थ होता है ‘जद्दोजहद करना’। आज बड़े खेद के साथ यह कहना है कि पड़ रहा है कि देश की हुकूमत हम लोगों के साथ दोहरा रवैया अपना रही है।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story