Hardoi News: सहकारिता मंत्री ने सपा पर साधा निशाना, बोले माफ़ियाओ से इलू-इलू करेंगे तो सड़कों पर जनता पीटेगी

Hardoi News: निकाय चुनाव को लेकर हरदोई जनपद के सहकारिता मंत्री स्वतंत्र प्रभार जेपीएस राठौर ने एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा और जनता से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

Pulkit Sharma
Published on: 24 April 2023 1:22 PM GMT (Updated on: 24 April 2023 1:28 PM GMT)

Hardoi News: निकाय चुनाव के पहले चरण का मतदान 4 मई को होना है। उससे पहले नेता अपने बयानों से जनता को प्रभावित करने में जुटे हुए हैं। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव में भाजपा व सपा के बीच सीधी टक्कर देखने को मिल रही है। यहां एक ओर विपक्ष प्रयागराज में अतीक अहमद हत्याकांड को लेकर सरकार पर निशाना साध रहा हैं। वहीं भाजपा सरकार के मंत्री से लेकर कार्यकर्ता समाजवादी पार्टी पर माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप लगाकर जनता से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रही हैं।

निकाय चुनाव को लेकर हरदोई जनपद के सहकारिता मंत्री स्वतंत्र प्रभार जेपीएस राठौर ने एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। जेपीएस राठौर ने सपा मुखिया पर माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए कहा कि यदि प्रदेश में माफियाओं का एनकाउंटर व उनके घरों पर बुलडोजर चल रहा है तो इसमें सपा मुखिया अखिलेश यादव के पेट में दर्द क्यों हो रहा है।

जेपीएस राठौर यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश यादव माफियाओं से यूं ही इलू-इलू करते रहेंगे तो वह दिन दूर नहीं जब प्रदेश में उन्हें सड़कों पर दौड़ा-दौड़ा कर जनता पीटेगी। जेपीएस राठौर ने कहा कि यदि समाजवादी पार्टी इसी तरीके से कार्य करती रही तो जनता उनको वोट नहीं देगी। समाजवादी पार्टी के लोग क्षेत्र में लोगों से वोट नहीं मांग पाएंगे। जेपीएस राठौर ने कहा कि जब से प्रदेश में योगी सरकार बनी है तब से एक भी दंगा प्रदेश में नहीं हुआ है। प्रदेश ने अपराधी और माफिया आना नहीं चाहते हैं। अगर आ गए तो किसी न किसी तरीके से उनके पापों की सजा जरूर उत्तर प्रदेश में उन्हें मिल ही जाती है।

Pulkit Sharma

Pulkit Sharma

Next Story