×

बिजनौर में सरकारी कर्मचारी नहीं कर रहे हैं कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन

सोमवार कल 19 अप्रैल को होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बिजनौर में पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जा रहा है।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 18 April 2021 7:03 AM GMT
बिजनौर में सरकारी कर्मचारी नहीं कर रहे हैं कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन
X

बिजनौर (फोटो- सोशल मीडिया)

बिजनौर : सोमवार कल 19 अप्रैल को होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर बिजनौर में पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जा रहा है। पोलिंग पार्टियों में तमाम सरकारी कर्मचारी अन्य-अन्य विभागों के ड्यूटी में लगाए गए हैं। पोलिंग पार्टी रवानगी के दौरान अपनी-अपनी ड्यूटी लेने के लिए जनपद के सरकारी कर्मचारी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

प्रदेश सरकार ने आज यूपी के 75 जिलों में संपूर्ण लॉकडाउन लगाया हुआ है। जिसके चलते बिजनौर में भी आज रविवार के दिन संपूर्ण लॉकडाउन लगा हुआ है। कल 19 अप्रैल को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर आज जनपद में मतदान बूथों पर ड्यूटी के लिए पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जा रहा है। पोलिंग पार्टियों में तमाम सरकारी कर्मचारी अन्य अन्य विभागों के ड्यूटी में लगाए गए हैं। सरकारी कर्मचारी सोशल डिस्टनसिंग का पालन करते हुए नहीं दिखाई दे रहे हैं जबकि हाल में बिजनौर में 24 घण्टो में 116 कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद 871 एक्टिव केस हो गए हैं।

साथ ही जिले के प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्था की भी पोल खुलती हुई दिखाई दे रही है।कोविड गाइड लाइन पालन ना करने पर जिले के कोई भी आलाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story