Lucknow: लखनऊ में लौटा कोरोना का खौफ, मॉल में फिर शुरू हुई चेकिंग, लोग लापरवाह

Lucknow News: लखनऊ प्रशासन ने कोरोना के लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए मास्क और थर्मल स्कैनिंग को सख़्ती से लागू निर्देश दिए हैं।

Ashutosh Tripathi
Report Ashutosh TripathiPublished By Deepak Kumar
Published on: 5 May 2022 12:57 PM GMT (Updated on: 5 May 2022 1:26 PM GMT)
Lucknow News in Hindi
X

थर्मल स्कैनिंग करते हुए। 

Corona Alert Lucknow: राजधानी लखनऊ में प्रशासन एक बार फिर ऐक्शन मोड पर आ गया है। लखनऊ प्रशासन ने कोरोना के लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए मास्क और थर्मल स्कैनिंग को सख़्ती से लागू निर्देश दिए हैं। गुरुवार को सहारागंज मॉल में आने वाले लोगों को थर्मल स्कैनिंग और मास्क पहनने के बाद ही प्रवेश दिया गया। हालाँकि बड़ी संख्या में लोग बिना मास्क के मॉल घूमने आए थे। लेकिन सुरक्षा अधिकारियों ने सभी लोगों मास्क लगाकर आने वाले लोगों को ही प्रवेश दिया।

कोरोना की चौथी लहर पसार रही पांव

कोरोना की चौथी लहर लगातार अपने पाँव पसार रही है, जिसको लेकर राजधानी लखनऊ में एक बार फिर सख़्ती बढ़ गयी है। ग़ौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना को लेकर लगातार बैठक पर बैठक कर रहे हैं और रोज़ाना अधिकारियों से कोरोना की स्थितियों की समीक्षा करते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ सहित दिल्ली से सटे ज़िलों में मास्क को अनिवार्य कर दिया था साथ ही अस्पतालों को अलर्ट मोड पर रहने का निर्देश दिया था।

कोरोना को लेकर लखनऊ प्रशासन ने अलर्ट

बीते कई दिनों से राजधानी लखनऊ के स्कूलों में बच्चों के संक्रमित होने के मामले सामने आ रहे हैं। जिसके बाद से लखनऊ प्रशासन ने अलर्ट मोड में आ गया है, ज़िलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ज़मीनी स्तर पर इसकी जाँच कर रहे हैं। उन्होंने लखनऊ के सभी मॉल को कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए निर्देशित किया है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story