×

कोरोना का कहर: UP में 1 से 8 तक के स्‍कूल बंद, जारी हुआ आदेश

लखनऊ में भी कोरोना का आंकड़ा तेज़ी से बढ़ रहा है। उत्तर प्रदेश में कक्षा एक से आठ तक के विद्यालय 11 अप्रैल तक बन्द रहेंगे।

Shashi kant gautam
Published on: 2 April 2021 8:07 AM GMT
Schools closed till April 11
X

Schools closed till April 11:(Photo: Social Media)

लखनऊ: एक बार फिर से कोरोना की वापसी ने लोगों को दहशत में डाल दिया है। पूरे देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं कुछ राज्यों में तो स्थिति बहुत ही चिंताजनक है। यूपी की राजधानी लखनऊ में भी कोरोना का आंकड़ा तेज़ी से बढ़ रहा है। उत्तरप्रदेश में कक्षा एक से आठ तक के विद्यालय 11 अप्रैल तक बन्द रहेंगे। बता दें कि राजधानी में गुरुवार को 935 नए मामले सामने आए, वहीं 4 मरीजों की मौत हो गई।

मार्च में कोरोना का संक्रमण तेज़

बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर का खतरा बढ़ता जा रहा है। मार्च में कोरोना का संक्रमण बहुत तेजी से बढ़ा है। बीते 24 घंटे में कोरोना के 81,466 नए मामले सामने आए हैं जबकि 469 लोगों की मौत हुई है। हालांकि इस दौरान 50 हजार से ज्यादा लोग ठीक भी हुए हैं।

सीएम योगी ने की अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी कोरोना संक्रमण का आंकड़ा चिंताजनक है। यहां गुरुवार को 935 नए मामले सामने आए, वहीं 4 मरीजों की मौत हो गई। इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में कोरोना की स्थिति पर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की है।

11 अप्रैल तक बंद रहेंगी 1 से 8 तक की कक्षाएं

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उत्तरप्रदेश में कक्षा एक से आठ तक के विद्यालय 11 अप्रैल तक बन्द रहेंगे। कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए लिया गया फैसला।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story