×

वाराणसी में कोरोना ने ली चौथी जान, बीएचयू के पूर्व प्रोफेसर की हुई मौत

वाराणसी में कोरोना के चलते अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें से 3 ने तो पिछले एक हफ्ते के अंदर जान गंवाई है। मुख चिकित्साधिकारी के अनुसार शिवाला के रहने वाले पूर्व प्रोफेसर की 15 मई को मेडिकल रि‍पोर्ट आई, जिसके अनुसार वो कोरोना पॉजि‍टि‍व पाए गए।

SK Gautam
Published on: 18 May 2020 11:49 AM GMT
वाराणसी में कोरोना ने ली चौथी जान, बीएचयू के पूर्व प्रोफेसर की हुई मौत
X

वाराणसी। कोरोना धीरे-धीरे जानलेवा बनता जा रहा है। एक तरफ जहां ठीक होने वाले कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी है तो दूसरी ओर मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। जि‍ले में कोरोना ने एक और जान ले ली है। बीएचयू के सुपर स्‍पेशि‍यलि‍टी वि‍भाग में एडमि‍ट कोरोना बीएचयू के पूर्व प्रोफेसर की सोमवार को मौत हो गयी है।

अब तो हो चुकी है 4 मौत

वाराणसी में कोरोना के चलते अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें से 3 ने तो पिछले एक हफ्ते के अंदर जान गंवाई है। मुख चिकित्साधिकारी के अनुसार शिवाला के रहने वाले पूर्व प्रोफेसर की 15 मई को मेडिकल रि‍पोर्ट आई, जिसके अनुसार वो कोरोना पॉजि‍टि‍व पाए गए। इसके बाद इन्‍हें बीएचयू अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। 80 वर्षीय कोरोना पॉजि‍टि‍व मरीज बीएचयू के आयुर्वेद वि‍भाग के रि‍टायर्ड प्रोफेसर थे।

ये भी देखें: ई कान्फ्रेंस में रामचरितमानस से सदैव प्रेरणा लेने का किया गया आवाहन

सांस के मरीज थे पूर्व प्रोफेसर

बीते 12 मई को सांस की समस्या होने के कारण इन्हें चेतमणि‍ चौराहा स्‍थि‍त उजाला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मोबाइल टीम द्वारा वहीं पर इनका सैंपल लिया गया था। इससे पूर्व 16 मई को कोरोना पॉजि‍टि‍व रहे पूर्व पीसीएस अफसर के अलावा 14 मई को लल्‍लापुरा नि‍वासी एक महि‍ला मरीज की भी मौत हो चुकी है। वहीं 3 अप्रैल को गंगापुर नि‍वासी दुकानदार की मौत भी कोरोना संक्रमण होने के बाद हो गयी थी। जि‍ले में कोरोना से अबतक चार लोगों की मौत हो चुकी है। अहम बात ये है कि‍ कोरोना संक्रमि‍त होने के बाद मृत सभी मरीज पहले से कि‍सी न कि‍सी बीमारी से जूझ रहे थे।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story