×

कोरोना ने यहां फिर से दी दस्तक, मुक्त घोषित था यूपी का ये जिला

फिलहाल सभी को प्रयागराज के जमनीपुर कोटवा आईसोलेशन वार्ड में  क्वारन्टीन किया गया है। इस तरह से एक बार फिर प्रयागराज में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से यहाँ के प्रशासन और लोगो की मुश्किलें बढ़ गयी है। 

राम केवी
Published on: 24 April 2020 12:38 PM GMT
कोरोना ने यहां फिर से दी दस्तक, मुक्त घोषित था यूपी का ये जिला
X

प्रयागराजः जिले में कोरोना के तीन नए पॉजिटिव केस सामनें आने से हड़कंप मच गया है, हालांकि, अभी हाल ही में प्रयागराज को कोरोना मुक्त श्रेणी घोषित किया गया था जिसके बाद यहाँ के प्रशासन और लोगो ने राहत की सांस ली थी।

जहाँ एक तरफ लॉक डाउन की अवधि समाप्ति की तरफ थी और लोगो मे एक उम्मीद थी कि बहुत जल्द सामान्य जीवन मे लौट रहे है लेकिन इस घटना ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है और एक बार फिर कोरोना की दस्तक ने यहाँ के लोगो को बेचैन कर दिया है।

इन्हें भी पढ़ें

कोरोना से हमारी रिकवरी रेट 20.5 फीसदी है: स्वास्थ्य मंत्रालय

लॉकडाउन से कोरोना के खिलाफ लड़ाई और धारदार: NCDC

कोरोना केस दोगुना होने का समय बढ़कर 10 दिन हुआ: NCDC

पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटों में सामने आए कोरोना के 51 नए मामले

कोरोना पॉजिटिव दो युवक जो प्रयागराज के शंकरगढ़ इलाके के और एक युवक शिवकुटी इलाके का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि शंकरगढ़ के कोरोना पॉजिटिव दो युवक अपने पिता की मृत्यु हो जाने के बाद 19 अप्रैल को मुंबई से प्रयागराज आये थे और तीसरा पॉजिटिव युवक बनारस से एक दूसरे पॉजिटिव युवक के साथ ट्रेन में सफर करके आया था जिसकी सूचना बनारस के एसएसपी ने थी जिसके बाद इसकी जांच कराई गयी थी। इन सभी के सैम्पल बृहस्पतिवार को जांच के लिए भेजे गए थे जिसके बाद इनकी जांच की रिपोर्ट में इन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

इन्हें भी पढ़ें

लखनऊ: CM योगी आज शाम 6:00 बजे सूबे के सभी जिला अधिकारियों के साथ कोरोना के संबंध में करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

फिलहाल सभी को प्रयागराज के जमनीपुर कोटवा आईसोलेशन वार्ड में क्वारन्टीन किया गया है। इस तरह से एक बार फिर प्रयागराज में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से यहाँ के प्रशासन और लोगो की मुश्किलें बढ़ गयी है।

इलाहाबाद से मनीष वर्मा की रिपोर्ट

राम केवी

राम केवी

Next Story