×

लखनऊ में कोरोना बेकाबू, PGI में 100 स्टाफ संक्रमित, kGMU में 250

राजधानी लखनऊ में कोरोना के हलात काफी बिगड़ते नजर आ रहे हैं। केजीएमयू अस्पताल में 250 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Shashwat Mishra
Written By Shashwat MishraPublished By Shraddha
Published on: 11 April 2021 9:24 AM GMT
लखनऊ में कोरोना बेकाबू, PGI में 100 स्टाफ संक्रमित, kGMU में 250
X

फोटोज (सोशल मीडिया)

लखनऊ : राजधानी में कोरोना बेकाबू होता दिख रहा है। दिन पर दिन कोरोना के आंकड़े बढ़ते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि कोरोना का हाल राजधानी लखनऊ में सबसे बुरा होता दिख रहा है। बताया जा रहा है प्रदेश भर में जितने कोरोना के आंकड़े दिख रहे हैं उसका एक तिहाई केस सिर्फ अकेले लखनऊ में ही हैं। लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में 100 स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

पीजीआई अस्पताल में 100 स्टाफ कोरोना संक्रमित

राजधानी लखनऊ में कोरोना के हलात काफी बिगड़ते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि लखनऊ के लखनऊ में कोरोना बेकाबू, PGI में 100 स्टाफ संक्रमित, kGMU में 250में 250 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। को पीजीआई अस्पताल में 100 स्टाफ और केजीएमयू में 250 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

PGI अस्पताल में 73 पैरामेडिकल स्टाफ समेत 100 संक्रमित लोग

राजधानी में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती नजर आ रही है। इस संक्रमण से लोगों का हाल काफी बुरा दिखता नजर आ रहा है। लखनऊ के PGI अरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच अस्पताल के कई डॉक्टर और कई सहयोगी स्टाफ भी संक्रमित होते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि हालत ऐसी हो गई है किस्पताल में 73 पैरामेडिकल स्टाफ समेत 100 संक्रमित लोग सामने आ रहे हैं। इसके साथ पीजीआई में इमर्जेंसी स्टाफ मरीजों को इलाज न मिलने पर कर्मचारियों ने संस्थान प्रशासन के खिलाफ घेराव करने की बात कही है।

फोटोज (सोशल मीडिया)

125 रेजिडेंट डॉक्टर 20 फैकल्टी कोरोना संक्रमित

लखनऊ में कोरोना से संक्रमित लोगों के आंकड़े काफी भयावह दिख रहे हैं। आपको बता दें कि KGMU में हर विभाग का स्टाफ कोरोना संक्रमित पाया जा रहा है। इसके साथ 125 रेजिडेंट डॉक्टर 20 फैकल्टी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि 100 से अधिक अन्य स्टाफ कोविड के संक्रमण में पाए गए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story