×

बिजनौर में सपा MLA ने कोविड गाइडलाइन की उड़ाई धज्जियां, दर्ज हुआ मुकदमा

कोविड-19 का पालन न करते हुए लोगों द्वारा एक दूसरे के पास बैठकर इफ्तारी की गई थी। इसका फोटो वायरल हुआ था।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 8 May 2021 7:51 AM GMT (Updated on: 8 May 2021 8:11 AM GMT)
सपा विधायक इफ्तारी की पार्टी
X

रोजा इफ्तार- पार्टी  की तस्वीर( साभार-सोशल मीडिया)

बिजनौर: नगीना से सपा विधायक (SP MLA) और पंचयात चुनाव ( Panchayat Election) में जीते पंचयात सदस्य व ग्राम प्रधान द्वारा महामारी अधिनियम की धज्जियां उड़ाने का फोटो वायरल होने पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पता चला है कि सपा विधायक पंचायत चुनाव के बाद समर्थकों के साथ एक घर में जीत के जश्न मे रोजा इफ्तारी की पार्टी ( Roja Iftar Party ) की थी।

इस पार्टी के दौरान सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुआ था। जिसमें इफ्तारी के दौरान कोविड-19 का पालन न करते हुए लोगों द्वारा एक दूसरे के पास बैठकर इफ्तारी की गई थी। जिसके बाद पुलिस ने महामारी अधिनियम व अन्य धाराओं में सपा विधायक सहित 34 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

रोजा इफ्तार- पार्टी की तस्वीर( साभार-सोशल मीडिया)

सपा विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

5 मई को जनपद के नगीना विधानसभा से सपा विधायक मनोज पारस द्वारा पंचायत चुनाव में जीत दर्ज किए जिला पंचायत सदस्य और ग्राम प्रधान के साथ बिना अनुमति के मोहल्ला सरायमीर में मतलूब कुरैशी के घर पर एक बैठक का आयोजन किया गया था।इस बैठक के दौरान रोजा इफ्तारी पार्टी का भी आयोजन किया गया था। इस बैठक की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने महामारी अधिनियम व कोविड-19 गाइडलाइन का पालन न करते हुए नगीना सपा विधायक मनोज पारस सहित कुल 34 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

इस मामले को लेकर नगीना सीओ सुमित शुक्ला ने फोन पर बताया कि कोविड-19 गाइडलाइन का पालन ना करने के कारण सपा विधायक व 34 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।वायरल फोटो के आधार पर पुलिस ने जांच कर मुकदमा दर्ज किया है।साथ ही इस प्रकरण की विवेचना की जा रही है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story