×

बनारस में भी तेजी से फूट रहा है 'कोरोना बम', सामने आये इतने मामले

बीएचयू की ओर से कोरोना पॉजिटीव लोगों की लिस्ट आई है, उसमें 8 लोग सप्तसागर दवा मंडी के कोरोना पॉजिटीव दवा कारोबारी के संपर्क में आये थे। इसमें चार लोग दवा कारोबारी के परिजन हैं।

SK Gautam
Published on: 28 April 2020 1:39 PM GMT
बनारस में भी तेजी से फूट रहा है कोरोना बम, सामने आये इतने मामले
X

वाराणसाी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोरोना ने अपनी रफ्तार बढ़ा दी है। मंगलवार को कोरोना के 12 मामले सामने आए तो शहर में हड़कंप मच गया। सभी पीड़ितों को डीडीयू अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है। फिलहाल बनारस में कोरोना पीड़ितों की संख्या 49 हो गई है।

दवा पीड़ित के परिजन हुए कोरोना पॉजिटीव

बीएचयू की ओर से कोरोना पॉजिटीव लोगों की लिस्ट आई है, उसमें 8 लोग सप्तसागर दवा मंडी के कोरोना पॉजिटीव दवा कारोबारी के संपर्क में आये थे। इसमें चार लोग दवा कारोबारी के परिजन हैं। इसमें कारोबारी के पिता, बहन, पत्नी और बेटा शामिल है। इसके अलावा 3 सेल्समैन और 1 ग्राहक भी संक्रमित हुए हैं।

ये भी देखें:कोविड-19 टीम को निर्देश: जिलाधिकारी ने दी जानकरी, कहा सतर्क रहें

जमातियों के संपर्क में आये लोग संक्रमित

इसके अलावा रेवड़ी तालाब के रहने वाले 3 लोग भी कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं। तीनों कर्नाटक के रहने वाले जमाती के संपर्क में आये थे। वहीं सिगरा के रहने वाले एक एडवोकेट में भी कोरोना के लक्षण मिले हैं। हालांकि ये पता नहीं चला है कि ये कैसे संक्रमित हुए है। साथ ही इनकी कोई ट्रैवेल हिस्ट्री भी नहीं रही है।

कोरोना पेसेंट की संख्या में तेजी से इजाफा

वाराणसी में कोरोना पेसेंट की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। शहर में अब तक 49 मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि 8 लोग ठीक भी हो चुके हैं, लेकिन दिन प्रतिदिन खराब होती स्थिति के बाद शहर के लोगों में हड़कंप के हालात हैं।

ये भी देखें: लॉक डाउन ने छीन ली इनकी कमाई, अब परिवार चलाना मुश्किल

SK Gautam

SK Gautam

Next Story