×

UP के इस जिले में कोरोना का कहर, एक दिन में आए इतने नए केस

शहर में गुरुवार को कोरोना के 74 नए केस सामने आये। साथ ही दो और लोगों की मौत की पुष्टि भी की गयी है। यहां अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है।

Ashiki
Published on: 18 Jun 2020 5:19 PM GMT
UP के इस जिले में कोरोना का कहर, एक दिन में आए इतने नए केस
X
corona death

नोएडा: शहर में गुरुवार को कोरोना के 74 नए केस सामने आये। साथ ही दो और लोगों की मौत की पुष्टि भी की गयी है। यहां अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कुल सक्रिय मामले 551 हैं और 606 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं।

ये भी पढ़ें: ब्वॉयज वॉर्डरोब में शामिल करें ये ट्रेंडी शॉर्ट्स, समर सीजन में दिखेंगे स्टाइलिश व कूल

15 जून को दो व्यक्तियों की मौत कोविड-19 संक्रमण से हुई

जिला सर्विलांस अधिकारी को 74 केसों में 24 रिपोर्ट निजी प्रयोगशाला से और 50 रिपोर्ट सरकारी प्रयोगशाला से मिली है। एचसीडब्ल्यूए प्रकार के तीन संक्रमित और एसएआरआई प्रकार के एक मरीज पॉजिटिव मिला है। इसके अतरिक्त एक एएनसी प्रकार का मरीज भी है। वहीं 15 जून को सेक्टर-76 निवासी 74 साल के बुजुर्ग व सेक्टर-31 निठारी में 42 साल के व्यक्ति की मौत भी कोविड-19 संक्रमण से हुई थी।

ये भी पढ़ें: मोरारी बापू पर हमला: मारने के लिए दौड़े BJP नेता, महिला सांसद ने बचाई जान

अब तक संक्रमण से हुईं मौतें

इसके अलावा गुरुवार को गाजियबााद निवासी 51 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह कोविड-19 मरीज था। उसका इलाज नोएडा के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। वहीं एक और 69 साल व्यक्ति की मौत नोएडा के निजी अस्पताल में हुई। वह दिल्ली के लक्ष्मी नगर का रहने वाला था। इसके अलावा 87 साल का जेवर निवासी भी कोविड-19 पाजिटिव मिला है। सेक्टर-73 निवासी 26 साल के युवक का निजी अस्पताल में कोविड-19 का इलाज चल रहा था उसकी भी मौत हो गई। छिजारसी निवासी 53 साल की एक महिला की मौत हो गई। हालांकि कोरोना से उनकी मौत हुई या नहीं इसका परीक्षण किया जा रहा है। एक 65 वर्षिय महिला की मौत भी हो गई। वह दादरी के अस्पताल में भर्ती थी। उनकी रिपोर्ट भी अभी सामने नहीं आयी है।

रिपोर्ट: दीपांकर जैन

ये भी पढ़ें: चीन के खिलाफ देश में आक्रोश: अब इस चीनी एप की जगह गूगल मीट से होगी चर्चा

Ashiki

Ashiki

Next Story