×

ब्वॉयज वॉर्डरोब में शामिल करें ये ट्रेंडी शॉर्ट्स, समर सीजन में दिखेंगे स्टाइलिश व कूल

मौसम के हिसाब से अगर कपड़े पहना जाएं तो फिर उस मौसम का असर कम पड़ता है, जैसे सर्दी में गर्म कपड़े तो गर्मी में हल्के कॉटन के कपड़े पहनने से गर्मी कम लगती है।  वैसे तो लड़कियां गर्मियों के दिनो में हल्के कपड़े पहनना पसंद करते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि गर्मी सिर्फ लड़कियों  को लगती है,

suman
Published on: 18 Jun 2020 4:47 PM GMT
ब्वॉयज वॉर्डरोब में शामिल करें ये ट्रेंडी शॉर्ट्स, समर सीजन में दिखेंगे स्टाइलिश व कूल
X

लखनऊ: मौसम के हिसाब से अगर कपड़े पहना जाएं तो फिर उस मौसम का असर कम पड़ता है, जैसे सर्दी में गर्म कपड़े तो गर्मी में हल्के कॉटन के कपड़े पहनने से गर्मी कम लगती है। वैसे तो लड़कियां गर्मियों के दिनो में हल्के कपड़े पहनना पसंद करते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि गर्मी सिर्फ लड़कियों को लगती है, बल्कि लड़के भी इससे परेशान रहते हैं। वैसे ज्यादातर लड़के जींस पहनना पसंद नहीं करते हैं । गर्मी से बचने और कूल लुक के लिए लड़के शॉर्ट्स भी पसंद करते हैं। शॉर्ट्स केवल घर में ही नहीं, बल्कि किसी भी ट्रिप के दौरान या फिर किसी भी काम से बहार जाकर पहन सकते हैं। शॉर्ट्स से ना केवल कूल लुक मिलेगा बल्कि गर्मी में कंफर्ट भी रहेंगे।

यह पढ़ें...महिला-पुरुष के लिए: भैया बड़े काम का है ये काजू, बहुत सारे हैं फायदे

*कुछ लड़कों गर्मी में फैशन को ध्यान में रखकर डेनिम शॉर्ट्स पहन सकते हैं। मार्केट में डेनिम शॉर्ट्स आसानी से मिलते है। डेनिम शॉर्ट्स पहनकर कंफर्ट के साथ कूल लुक भी पा सकते हैं।

*रेगलुर शॉर्ट्स हर लड़के की पहली पसंद होती हैं और यह हर लड़के के वार्डरोब में होते है। रेगलुर शॉर्ट्स काफी कूल होते है तो इसके साथ स्लीपर या फिर लोफ़र्स ही पहने। गर्मियों में कॉटन की मांग बढ जाती हैं क्योंकि कॉटन के कपड़े में गर्मी कम लगती हैं।

यह पढ़ें...Tips: बिजली रहे या न रहे, इन तरीकों से अपने घरों में फैला सकते हैं प्रकाश

*ऐसे में आपके पास गर्मियों में कॉटन के शॉर्ट्स होने चाहिए। कॉटन शॉर्ट्स में काफी वैरायटी मौजूद है जैसे ये पस्टेल शेड्स में प्लेन हो या प्रिंटेड जिन्हें पहनकर आप काफी कूल दिख सकते हैं।

*लड़कों को आर्मी से मिलती-जुलती ड्रेस काफी पसंद होती हैं इसलिए आर्मी प्रिंट शॉर्ट्स लडकों को काफी पसंद आते है। आर्मी लुक वाले ये शॉर्ट्स सभी पर काफी सूट करते है ।

suman

suman

Next Story