×

कोरोना का भयानक दर्द: यूपी की बहनों ने शेयर किया Video, देख रो पड़ेंगे आप

Agra Viral Video: आगरा से दो बच्चियों का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सीएम योगी से मदद की गुहार लगाते हुए देखी जा रही हैं।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shreya
Published on: 15 March 2022 3:56 AM GMT
कोरोना का भयानक दर्द: यूपी की बहनों ने शेयर किया Video, देख रो पड़ेंगे आप
X

(फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Agra Viral Video: कोरोना वायरस माहमारी (Corona Virus Mahamari) के चलते आमजन को अभी भी तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कई ऐसे मासूम बच्चे भी हैं जिन्होंने कोरोना महामारी के दौरान अपने माता-पिता और परिवार को खोया है। कोरोना महामारी के चलते लोगों तमाम लोगों की नौकरी चली गई तथा बड़ी संख्या में छोटे-छोटे उद्योग भी बंद हो गए, जिससे लोगों की आमदनी का एकमात्र जरिया भी ठप्प हो गया। बगैर आमदनी और नौकरी के हर माता-पिता के लिए अपने बच्चों को बेहतर शिक्षा देने का सपना मात्र बनकर ही रह जाता है।

ऐसे में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) से एक ताज़ा मामला सामने आ रहा है, जहां से दो बहनों ने एक वीडियो (Sisters Viral Video) साझा कर कोरोना महामारी में उनके परिवार पर आई दिक्कतों को साझा किया तथा स्कूल की फीस ना जमा कर पाने पर स्कूल द्वारा उन्हें परीक्षा में भी नहीं बैठने दिया गया।

सीएम योगी से लगाई यह गुहार

दोनों बहनों ने वीडियो के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से गुहार लगाते हुए बताया कि वह आगरा के होली पब्लिक जूनियर कॉलेज (Holy Public Junior College) में कक्षा 6 और कक्षा 3 की छात्रा है। इसी के साथ बड़ी बहन ने आगे बोलते हुए बताया कि स्कूल में उनकी फीस जमा ना होने के कारण उन्हें पेपर नहीं देने दिया जा रहा है।

कोरोना महामारी के चलते परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। बच्ची ने बताया कि उनकी मां स्कूल की फीस जमा करने में असमर्थ हैं, क्योंकि कोरोना महामारी के दौरान उनके पिता, दादा और ताऊजी की मृत्यु हो गई थी और इसी के चलते परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। दोनों बच्चियों ने वीडियो साझा कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story