शर्मनाक: यहां डॉक्टर को लाठी-डंडों और जूतों से पीटकर कर दिया लहूलुहान

फ़्रेंड्स कॉलोनी में 13 मई को लाइफ केयर मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में एक महिला गंभीर हालत में इलाज के लिए भर्ती हुई थी जहां थोड़ी देर बाद डॉक्टर के मुताबिक घर वालों की मंशा अनुसार हालात चिंताजनक देख सैफई पीजीआई के रिफर कर दिया गया लेकिन घर वाले सैफई न ले जाकर एक अन्य निजी अस्पताल में ले गये।

इटावा: फ़्रेंड्स कॉलोनी में 13 मई को लाइफ केयर मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में एक महिला गंभीर हालत में इलाज के लिए भर्ती हुई थी जहां थोड़ी देर बाद डॉक्टर के मुताबिक घर वालों की मंशा अनुसार हालात चिंताजनक देख सैफई पीजीआई के रिफर कर दिया गया लेकिन घर वाले सैफई न ले जाकर एक अन्य निजी अस्पताल में ले गये।

जहां पर महिला की मौत हो गई जिसके बाद घर वाले एक ट्रैक्टर में शव रखकर वापस आ गए और शव को सड़क पर रखकर अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही से इलाज करने का आरोप लगाते हुए लाठी डंडो से लैस होकर अस्पताल के मौजूद डॉक्टर को अस्पताल से बाहर निकाल कर लाठी डंडो लात घूसों से जमकर पीटा डाला।

इटावा: नौ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसी दौरान मौका पाकर कुछ लोग अस्पताल से ज़रूरी फाइल भी उठा कर ले गये घटना की सारी तस्वीरे सीसीटीवी में कैद हो गई, वही इस मामले में पीड़ित डॉक्टर ने मारपीट करने औऱ हॉस्पिटल में घुसकर मरीजों की इलाज की फाइले उठाकर ले जाने को लेकर कानूनी कार्यवाही की बात कहीं।

अब देखने वाली बात होगी थाना फ्रेंड्सकोलोनी पुलिस हॉस्पिटल में हुए घटननाक्रम में आरोपियों के खिलाफ क्या कार्यवाही करेगी।। वही जब इस मामले में पीड़ित डॉक्टर ताहिर से बात की तो उन्होंने बताया 20 से 25 लोग जिनमे महिलाएं भी शामिल थी।

उन्होंने मेरे ऊपर हमला किया जिससे मुझे काफी चोट आई है एक वक्त तो ऐसा लगा कि अगर पुलिस समय पर नही आती तो हमारी मॉब लीचिंग हो जाती डॉक्टर ने इस घटना पर पुलिस कार्यवाही करने की बात कही।

यूपी के इटावा जिला में कोरोना का पहला केस सामने आया