×

सिद्धार्थनगर जिले में कोरोना योद्धाओं को किया गया सम्मानित

इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक राघवेंद्र सिंह सहित कई अधिकारी मौजूद रहे । इस मौके पर राजस्व कर्मियों को अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया। साथ ही सभी को एंटी कोरोना पंचशील की शपथ दिलाई गई।

SK Gautam
Published on: 8 May 2020 1:30 PM GMT
सिद्धार्थनगर जिले में कोरोना योद्धाओं को किया गया सम्मानित
X

सिद्धार्थनगर: जिले डुमरियागंज के बीआरसी परिसर में आज कोरोना महामारी में सक्रिय सहयोग करने वाले लेखपालों व अमीनों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक राघवेंद्र सिंह सहित कई अधिकारी मौजूद रहे । इस मौके पर राजस्व कर्मियों को अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया। साथ ही सभी को एंटी कोरोना पंचशील की शपथ दिलाई गई।

पूरी निष्ठा व जिम्मेदारी से निभाया

समारोह को संबोधित करते हुए विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के फैलाव को रोकने में जिले के सभी राजस्व कर्मी मुस्तैदी से कार्य कर रहे हैं। जिस काम की जिम्मेदारी दी गई। उसे पूरी निष्ठा व जिम्मेदारी से निभाया है । इसीलिए यह सभी सम्मान के पात्र हैं।

ये भी देखें: हजरतगंज में कोरोना संदिग्ध गर्भवती महिला को एंबुलेंस में ले जाते स्वास्थ्यकर्मी, देखें तस्वीरें

मुस्तैदी से कार्यों को संपन्न करते दिख रहे हैं

वहीं इस कार्यक्रम के बारे में एसडीएम डुमरियागंज त्रिभुवन कुमार ने बताया कि कोरोना महामारी के फैलाव को रोकने में जिले के सभी लेखपाल व अमीन बड़ी ही मुस्तैदी से कार्यों को संपन्न करते दिख रहे हैं उन्हें जिस काम की जिम्मेदारी दी गई है उसे पूरी निष्ठा व जिम्मेदारी से निभाया है इसलिए सभी सम्मान के पात्र हैं इसलिए इनको आज सम्मानित किया गया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story