×

सुरेश रैना को ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत, CM योगी से लगाई मदद की गुहार, पुलिस ने 20 मिनट में कराया उपलब्ध

सुरेश रैना को भी ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत पड़ रही है। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और लोगों से मदद मांगी है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 6 May 2021 12:30 PM GMT (Updated on: 6 May 2021 1:00 PM GMT)
Suresh Raina
X

क्रिकेटर सुरेश रैना (फाइल फोटो: सोशल मीडिया) 

नई दिल्ली: भारत में कोरोना (Coronavirus) ने हर तरफ कहर बरपाया हुआ है। कोरोना महामारी की जद में अमीर और गरीब सभी हैं। कोरोना वायरस से परिवार का परिवार उजड़ रहा है। मरीजों की संख्या हर रोज बढ़ती जा रही है जिसकी वजह अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की किल्लत हो गई है।

क्रिकेटरसुरेश रैना (Suresh Raina) को भी ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत पड़ रही है। इसके लिए सुरेश रैना ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और लोगों से मदद मांगी है। रैना ने लिखा कि अगर कुछ पता चलता हो तो बताएं।


सुरेश रैना का परिवार भी कोरोना की चपेट में है। उनकी 65 साल की आंटी की तबियत खराब है और उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर की सख्त जरूरत है, जो फिलहाल मेरठ के अस्पताल में भर्ती हैं। उनके लंग्स में इंफेक्शन हो गया है और ऑक्सीजन का लेवल गिर गया है। ऑक्सीजन की मात्रा विद सपोर्ट 91 है और विदाउट सपोर्ट 70 है।

पुलिस ने 20 मिनट में उपलब्ध कराया सिलेंडर

मेरठ पुलिस ने कहा कि सुरेशा रैना के ट्वीट करने के 20 मिनट के अंदर ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करा दिया गया है। मेरठ के एसएसपी अजय साहनी ने रैना के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि कल से ही आपके भाई विवेक के संपर्क में है, पुलिस द्वारा ऑक्सीजन का प्रवन्ध कर दिया गया है, और भी कोई आवश्यकता होगी तो तुरंत उपलब्ध कराया जायेगा। रैना जी मेरठ पुलिस द्वारा पहले 1 सिलिंडर रिफिल करा दिया गया था, एक एक्स्ट्रा सिलिंडर भी उपलब्ध करा दिया गया है, मरीज के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं और किसी भी सहायता के लिए उपलब्ध है।

सोनू सूद ने भी दिया मदद का भरोसा

सुरेश रैना के ट्वीट के बाद सोनू सूद ने रैना के ट्वीट पर तुरंत रिप्लाई दिया। सोनू सूद ने कहा कि मुझे डिटेल भेजना भाई। मैं सिलेंडर डिलीवर करवाता हूं।



Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story