×

लखनऊ भैसाकुंड श्मशान घाट की डरावनी तस्वीरें, कोरोना से बिगड़े हालात

कोरोना के रिकॉर्ड मामलों के बीच राजधानी लखनऊ से ऐसी तस्वीर सामने आई है जो महामारी से बिगड़ते हालात को दर्शा रही है।

Dharmendra Singh
Published on: 7 April 2021 1:30 PM GMT (Updated on: 7 April 2021 1:37 PM GMT)
लखनऊ भैसाकुंड श्मशान घाट की डरावनी तस्वीरें, कोरोना से बिगड़े हालात
X

फोटो: आशुतोष त्रिपाठी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में हर दिन कोरोना के रिकॉर्ड मामलों के बीच राजधानी लखनऊ से ऐसी तस्वीर सामने आई है जो महामारी से बिगड़ते हालात को दर्शा रही है। लखनऊ के श्मशान घाट में लाशों को जलाने के लिए लंबी लाइन लगी हुई है।

लखनऊ का बैकुंठ धाम(भैसाकुंड) श्मशान घाट मानो काशी का श्मशान घाट बन गया है। आप जिधर नजर डालिए ऊधर एंबुलेंस ही नजर आ रही हैं जिनमें कोरोना से मरने वाले मरीजों को अंतिम संस्कार के लिए लाया गया है।



आठ-आठ घंटे करना पड़ रहा इंतजार

हमारे संवाददाता आशुतोष त्रिपाठी ने वहां पर एक एंबुलेंसकर्मी से बात की तो, उसने बताया कि वह श्मशान घाट पर कोरोना से मरने शख्स को अंतिम संस्कार के लिए लेकर शाम चार बजे पहुंचा जिसके बाद उसको टोकन दिया गया है। उसने बताया कि करीब रात 12 बजे तक उसका नंबर आएगा। अब आप इसी से कोरोना की भयावहता की कहानी को समझ सकते हैं। कोरोना की दूसरी लहर कितनी खतरनाक है।


उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। एक छोटी सी लापरवाही आपको इस महामारी की चपेट में ला सकती है। अगर कोरोना को आपने हल्के में लिया है तो लखनऊ के श्मशान घाट से आ रही भयावह तस्वीरें आपकी रूह को कंपा देंगीं। यहां अंतिम संस्कार के लिए एंबुलेंस की लाइन लगी हुई है। यह तस्वीरे उन लोगों के लिए सबक हैं जो कोरोना को मजाक समझ रहे हैं।




Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story