×

मंत्री ब्रजेश पाठक की दरियादिली, विधायक निधि से दिए एक करोड़ रूपये

मंत्री ब्रजेश पाठक ने जिलाधिकारी लखनऊ को पत्र लिखकर अपनी विधायक निधि से तत्काल एक करोड़ रुपया देने को कहा है।

Ashiki
Published on: 15 April 2021 1:22 PM GMT
Law Minister Brajesh Pathak
X

 मंत्री ब्रजेश पाठक (Photo- Social Media)

लखनऊ: कोरोना वायरस ने यूपी में हाहाकार मचा दिया है। हालात बेहद खराब होते जा रहे हैं। दैनिक आंकड़ों के साथ-साथ मौतों की संख्या और भी डराने लगी है। अस्पतालों में कोरोना मरीज के लिए बेड दवाईयां मिलना मुश्किल हो रहा है। राजधानी लखनऊ में श्मशान घाटों में लाशों के अंतिम संस्कार के लिए जगह नहीं बची। उत्तर प्रदेश के साथ लखनऊ के बिगड़ते हालात पर योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक एक बार फिर कोरोना से लड़ाई में फ्रंट पर हैं। लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र से विधायक ब्रजेश पाठक ने एक करोड़ रुपया डीएम लखनऊ को निर्गत कर अपनी विधानसभा क्षेत्र के सभी नागरिकों का आरटीपीसीआर टेस्ट कराने के साथ अन्य सुविधा देने को कहा है।

मंत्री ब्रजेश पाठक ने जिलाधिकारी लखनऊ को पत्र लिखकर अपनी विधायक निधि से तत्काल एक करोड़ रुपया देने को कहा है। इस धनराशि ने लखनऊ मध्य विधानसभा के सभी वार्डों में लोगों का कोरोना का RTPCR टेस्ट कराने के केंद्र बनाने को कहा है। साथ ही मंत्री पाठक ने कहा है कि जिलाधिकारी ऑक्सीमीटर तथा मध्य क्षेत्र के अस्पतालों में ऑक्सीजन आदि की व्यवस्था करें। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी विधायक निधि से लखनऊ मध्य क्षेत्र के लोगों की कोरोना की निशुल्क जांच कराने को कहा है।


24 घंटे में 22,439 नए केस

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण से राजधानी लखनऊ समेत यूपी के हालात बेहद चिंताजन होते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटे में उत्तर प्रदेश 22,439 कोरोना के नए संक्रमित मरीज मिले हैं। कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए सरकार ने यूपी बोर्ड की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। इसके साथ ही 1 से 12वीं तक के स्कूल 15 मई तक बंद कर दिए गए हैं।

Ashiki

Ashiki

Next Story