×

बिजनौर में नहीं हो रहा कोरोना गाइडलाइन का पालन, सड़कों पर नजर आ रही भीड़

बिजनौर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। लेकिन प्रशासन द्वारा शहर में निकलने वाले लोगों को रोका नहीं जा रहा है।

‪Rohit Tripathi‬
Reporter ‪Rohit Tripathi‬Published By Shreya
Published on: 6 May 2021 11:46 AM GMT
बिजनौर में नहीं हो रहा कोरोना नियमों का पालन, सड़कों पर भीड़
X

सड़क पर बैठे लोग (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बिजनौर: पंचायत चुनाव (UP Panchayat Elections 2021) के बाद जहां प्रदेश सरकार द्वारा कोविड-19 (Covid-19) की रोकथाम के लिए लगातार प्रदेश सरकार द्वारा लॉकडाउन (Lockdown) को बढ़ाया जा रहा है। तो वहीं इस लॉकडाउन का लोग पूरी तरीके से पालन करते नजर नहीं आ रहे हैं। साथ ही लगातार शहर की सड़कों पर लोग इधर-उधर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। उधर लगातार जनपद में मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। बिजनौर जिले (Bijnor) में अब तक कुल 2371 मरीज कोरोना के मिले हैं। उधर अभी तक टोटल 78 लोगों की मौत हो चुकी।

जनपद बिजनौर में कोरोना मरीजों की संख्या (Coronavirus Cases) बढ़ती जा रही है। शहर के साथ-साथ गांव के लोग भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसके बावजूद भी प्रशासन लगातार पुख्ता इंतजामों के दावे करता नजर आ रहा है। उधर जनपद में लगातार लोगों के मरने का सिलसिला जारी है। गांव भी अब इस बीमारी से अछूता नहीं रहा है। भारतीय किसान यूनियन (Bharatiya Kisan Union) के लोगों ने गांव में बढ़ रहे इस बीमारी को लेकर सीएमओ ऑफिस (CMO Office) में प्रदर्शन किया और धरने पर बैठ गए।

सड़कों पर भीड़ (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

आगे की स्थिति हो सकती है भयावह

लगातार किसानों द्वारा कहा जा रहा है कि गांव में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसके बावजूद भी प्रशासन द्वारा ऑक्सीजन व दवाओं की व्यवस्था अस्पताल में नहीं हो पा रही है। जिसके कारण मौतों की संख्या बढ़ रही है। प्रशासन द्वारा भले ही शहर में सैनिटाइज (Sanitize) कराया जा रहा लेकिन प्रशासन द्वारा शहर में निकलने वाले लोगों को रोका नहीं जा रहा है। जिसके कारण आगे स्थिति भयावह हो सकती है।

क्या है डीएम का कहना

उधर डीएम बिजनौर रमाकांत पांडे (DM Bijnor Ramakant Pandey) का कहना है कि अस्पताल और गांव में लगातार लोगों का इलाज और कोरोना जांच कराई जा रही है। इस बीमारी से लड़ने के लिए जिला प्रशासन द्वारा सभी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। लेकिन इस दावे के बावजूद भी लोगों की मौतें हो रही।

Shreya

Shreya

Next Story