×

Coronavirus Vaccine: सुरेश खन्ना का अखिलेश पर निशाना, कहा- वैक्सीन का मजाक उड़ाने वाले आज कर रहे वैक्सीन की चिंता

Coronavirus Vaccine: सुरेश खन्ना ने कहा कि सीएम योगी प्रदेश के 24 करोड़ जनता की सुरक्षा और स्वास्थ्य को लेकर बेहद गंभीर हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 28 May 2021 6:32 PM GMT
Coronavirus Vaccine: सुरेश खन्ना का अखिलेश पर निशाना, कहा- वैक्सीन का मजाक उड़ाने वाले आज कर रहे वैक्सीन की चिंता
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना ने समाजवादी पार्टी को करारा जवाब दिया है। सुरेश खन्ना ने कहा कि योगी सरकार के कोविड प्रबन्धन की तारीफ डबल्यूएचओ, इलाहाबाद हाईकोर्ट, मुंबई हाईकोर्ट, नीति आयोग जैसे प्रतिष्ठित संस्थान कर रहे हैं। ऐसे में अखिलेश जैसे अफवाहबाज बंद कमरों में बैठकर घृणित राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

सुरेश खन्ना ने कहा कि सीएम योगी प्रदेश के 24 करोड़ जनता की सुरक्षा और स्वास्थ्य को लेकर बेहद गंभीर हैं। योगी सरकार प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति के जीवन और उसकी जीविका दोनों को बचाने के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास कर रही है। चाहे वह ऑक्सीजन, आवश्यक दवाइयों की किल्लत को दूर करना रहा हो, गरीबों के लिए कम्युनिटी किचन, राशन की व्यवस्था करनी हो, प्रदेश सरकार ने पूरी प्रतिबद्धता के साथ कार्य किया है।
चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जी स्वयं जनपदों में कोविड कमांड सेंटर में जा कर के वहां की स्थितियों का जायजा ले रहे हैं। कोरोना पीड़ितों के घरों पर जाकर के उनका हालचाल ले रहे हैं।
खन्ना ने कहा कि आज समाजवादी पार्टी समयबद्ध सीमा में सबको वैक्सीन लगाने का सुझाव दे रही है, जिसने वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन कह कर के जनता को भ्रमित करने का प्रयास किया था। ऐसे अमानवीय कृत्य के लिए अखिलेश यादव को जनता से माफी मांगनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को प्रदेश की जनता की सुरक्षा की पूरी चिंता है। अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए अपराधियों और माफियाओं को संरक्षण देने वाले समाजवादी पार्टी के लोग किस मुंह से प्रदेश की लोगों की सुरक्षा की और उनकी जान-माल की चिंता का ढोंग कर रहे हैं?



Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story