×

Kaushambi: सपा नेताओं ने जिला निर्वाचन अधिकारी की गाड़ी रोकी, आने-जाने वाले वाहनों की कर रहे चेकिंग

Kaushambi: यूपी के कौशाम्बी जिले में विधान सभा चुनाव के मतदान के बाद EVM मशीनों को नवीन गल्ला मंडी परिसर ओसा में बने स्ट्रांग रूम में सुरक्षित किया गया है

Ansh Mishra
Report Ansh MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 9 March 2022 11:31 AM GMT (Updated on: 9 March 2022 11:31 AM GMT)
Kaushambi
X

कौशांबी नवीन मंडी ओसा में होगी तीनो विधानसभा की मतगणना

Kaushambi: यूपी के कौशाम्बी जिले में कल सुबह आठ बजे से तीन विधानसभा सीटों की मतगणना होगी। इसके लिए पुलिस और प्रशासन ने सभी तैयारियां पूर्ण कर ली है। मतगणना स्थल नवीन मंडी समिति में 14-14 टेबल लगाए गए है। इसके अलावा सीसीटीवी कैमरे के निगरानी में मतगणना कराई जाएगी। वहीं सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतेजमात किए गए।

मतगणना स्थल पर भारी संख्या में पुलिस, पीएसी और अर्धसैनिक बलों की तैनाती की गई है। इसके साथ ही थ्री लेयर में सुरक्षा घेरा बनाया गया है। इस दौरान मतगणना स्थल पर ड्रोन कैमरे से भी निगरानी रखी जायेगी।

बदलने के डर से दिन रात गेट पर डटे हुए हैं सपाई, मतगणना स्थल जाते समय डीएम की गाड़ी को सपाइयों ने किया चेक

यूपी के कौशाम्बी जिले में विधान सभा चुनाव के मतदान के बाद EVM मशीनों को नवीन गल्ला मंडी परिसर ओसा में बने स्ट्रांग रूम में सुरक्षित किया गया है, लेकिन सपाइ EVM बदले जाने के डर और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्देश के बाद मंडी स्थल के गेट के बाहर रात दिन निगरानी कर रहे है।

सपा नेता ने कहा कि भाजपा EVM बदल सकती है इसलिए यहां मुस्तैदी के साथ लगे हुए है।किसी भी गाड़ी को चेक किये बिना अंदर नहीं जाने दे रहे हैं ।इसी कड़ी में बुधवार को डीएम सुजीत कुमार मतगणना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे तो सपाइयों ने उनकी गाड़ी को रोक लिया और उनसे गाड़ी चेक करवाने का निवेदन किया।

जिसके बाद डीएम सुजीत कुमार ने स्वेच्छा से अपनी गाड़ी को चेक करवाया और उनको संतुष्ट कर अंदर गए।सपा नेता ने कहा कि जनता अब जागरूक हो गई है।वो खुद ही सही गलत का फैसला कर रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story