×

बेटियों की विदाई के गम में बुजुर्ग दंपति ने तोड़ा दम, यहां जानें पूरा मामला

पति की मौत का सदमा पत्नी बर्दाश्त न कर सकी और कुछ ही पल में बुजुर्ग महिला ने भी दम तोड़ दिया। एक ही समय में एक ही घर में बुजुर्ग दम्पत्तियों की मौत से घर मे कोहराम मच गया।

SK Gautam
Published on: 13 March 2020 4:49 PM GMT
बेटियों की विदाई के गम में बुजुर्ग दंपति ने तोड़ा दम, यहां जानें पूरा मामला
X

कन्नौज: होली का त्यौहार ख़ुशी और मिलन का त्यौहार होता है। इस महीने की नौ और दस मार्च को रंगों का त्योहार मनाने मायके आईं दो बेटियों को विदा करते समय बुजुर्ग भावुक होकर रोने लगा रोते-रोते अचानक हार्टअटैक आने के कारण बुजुर्ग की मौत हो गयी। पति की मौत का सदमा पत्नी बर्दाश्त न कर सकी और कुछ ही पल में बुजुर्ग महिला ने भी दम तोड़ दिया। एक ही समय में एक ही घर में बुजुर्ग दम्पत्तियों की मौत से घर मे कोहराम मच गया।

बेटियां ससुराल जाने लगीं तो भावुक हुआ पिता

जिला मुख्यालय कन्नौज से करीब 24 किमी दूर कोतवाली गुरसहायगंज क्षेत्र के नदसिया गांव निवासी करीब 65 साल के रामकिशोर अवस्थी की दो बेटियां होली मनाने के लिए अपने मायके आई हुईं थीं। शुक्रवार को जब बेटियां ससुराल जाने लगीं तो उन्हें विदा करते समय पिता के भावुक हो गए और वह जोर जोर से रोने लगे।

ये भी देखें: सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज़ गिल को लेकर कही ये बात…

गांव वालों की माने तो रोते समय रामकिशोर को दिल का दौरा पड़ गया और वह जमीन पर गश खाकर गिर पड़े। परिजन जब तक कोई कुछ समझ पाते तब तक बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। पति की मौत से करीब 62 साल की पत्नी सरला भी सदमे में आ गईं और रोते-रोते वह भी बेहोश हो गईं। जब तक परिजन डॉक्टर बुलाकर लाए तब तक उनकी भी मौत हो गई। कुछ ही पलों में पति और पत्नी की मौत हो जाने से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। गांव में मातम का माहौल हो गया।

मां-बाप की मौत से अनाथ हो गईं बेटियां

बताया गया है कि रामकिशोर के पांच बेटियां हैं। चार की शादी हो चुकी है और एक अविवाहित है। 20 वर्षीय सबसे छोटी बेटी अब अनाथ हो गई है। उसके सामने गमो का पहाड़ टूट पड़ा। भविष्य को भी लेकर सवाल खड़े हो गए।

ये भी देखें: सिंधिया समर्थक 6 मंत्री कमलनाथ कैबिनेट से बाहर, सरकार पर छाए संकट के बादल

मातम में बदलीं ससुराल जाने की खुशियां

पत्नी को विदा कराने के लिए पति और परिजन आए हुए थे। दोनों पक्षों में खुशी का माहौल था, लेकिन सास और ससुर की मौत से खुशियां मातम में बदल गईं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story