Hathras News: नाली के विवाद में चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या

Hathras News: जनपद हाथरस के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र के गांव जरीमपुर भूरेका की घटना। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

G Singh
Report G Singh
Published on: 2 Jan 2023 5:09 PM GMT
Cousin shot dead in drain dispute in Hathras district
X

हाथरस: नाली के विवाद में चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या

Hathras News: जनपद हाथरस के थाना सिकंदराराऊ क्षेत्र (Thana Sikandrarau area) के गांव जरीमपुर भूरेका की घटना। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तहरीर के आधार पर एक महिला सहित चार लोगों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा। पुलिस हत्या आरोपियों की तलाश में जुटी।

हाथरस के सिकन्दराराऊ क्षेत्र के गांव जरीमपुर भुरेका निवासी अमर सिंह और लक्ष्मण सिंह दोनों सगे भाई रहते हैं। अमर सिंह के चार बेटे हैं। जिनमें से तीन बेटे गांव में ही रहते हैं। एक गांव से बाहर रहता है। जबकि लक्ष्मण सिंह के दो बेटे हैं। एक बेटा गांव में ही रहता है और दूसरा बंटू एटा जिले के गांव निधौली में रहता है। दोनों परिवारों के युवक आपस में किसी न किसी बात को लेकर आए दिन झगड़ते रहते थे।

हैंडपम्प के पानी को लेकर विवाद

बताया जा रहा है कि सोमवार को भी दोनों परिवारों के बीच नाली से निकलने वाले हैंडपम्प के पानी को लेकर विवाद हो गया। 35 वर्षीय बंटू को फोन कर गांव बुलाया गया था। बंटू दोपहर निधौली से गांव आ रहा था। उसी दौरान रास्ते पर खेत में पहले से घात लगाकर बैठे अमर सिंह के बेटों ने बंटू की गर्दन पर गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी

इस बात की जानकारी होने पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के अधिकारी सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक बंटू के पिता लक्ष्मण सिंह की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 1 महिला सहित चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story