×

CMO और BHU के 17 डॉक्टरों को कोरोना का 'डंक', जिले में हालात हुए बेकाबू

सीएमओ डॉक्टर वीबी सिंह कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं। बावजूद इसके वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Ashiki
Published By AshikiReport Ashutosh Singh
Published on: 9 April 2021 2:17 PM GMT
CMO और BHU के 17 डॉक्टरों को कोरोना का डंक, जिले में हालात हुए बेकाबू
X

फाइल फोटो 

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोरोना के आंकड़ें तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। शुक्रवार की सुबह 445 रिकॉर्ड मरीज सामने आए हैं। अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3939 तक पहुंच गई है। हैरानी इस बात की है कि जिस अधिकारी के कंधे पर स्वास्थ्य का जिम्मा है, वो खुद कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिले के सीएमओ डॉक्टर वीबी सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

वैक्सीन का दोनों डोज लेने के बाद भी हुए पॉजिटिव

हैरानी इस बात की है कि सीएमओ डॉक्टर वीबी सिंह कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं। बावजूद इसके वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस खबर के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। फिलहाल उनका चार्ज नगर स्वास्थ्य अधिकारी को दे दिया गया है। पिछले साल कोरोना के चलते एसीएमओ की जान भी जा चुकी है। सीएमओ के अलावा सर सुंदरलाल अस्पताल में भी कोरोना के हालात भयावह नजर आ रहे हैं। यहां पर 17 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये बात बीएचयू में समीक्षा बैठक के बाद अस्पताल के सीएमएस एसके माथुर ने मुख्यमंत्री से कही।

बेपरवाह बने हुए हैं लोग

कोरोना के खतरे को देखते हुए जिले में नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। जिला प्रशासन से सख्त आदेश दिया है कि मास्क ना लगाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बावजूद इसके अधिकांश लोग बेपरवाह बने हुए हैं. बाजारों और घाटों पर आम दिनों की तरह ही भीड़ देखने को मिल रही है। जिले में अब कुल 3939 सक्रिय मामले हो चुके हैं, जबकि अब तक 395 लोग कोरोना वायरस से दम तोड़ चुके हैं। 22228 लोग अब तक कोरोना वायरस से संक्रमण के बाद ठीक हो चुके हैं जबकि 26562 लोग अब तक आधिकारिक तौर पर वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं 3848 सैंपलों की जांच रिपोर्ट अभी नहीं आ सकी है।

Ashiki

Ashiki

Next Story