×

गौ तस्करों और कैराना पुलिस में मुठभेड़, एक तस्कर को पांव में लगी गोली

पुलिस को जंगल में गोकशी करने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस टीम ने जंगल में छापा मारा। जहां पर गोकशी करने वाले ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए।

Aditya Mishra
Published on: 21 May 2020 9:58 AM GMT
गौ तस्करों और कैराना पुलिस में मुठभेड़, एक तस्कर को पांव में लगी गोली
X

शामली: पुलिस को जंगल में गोकशी करने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस टीम ने जंगल में छापा मारा। जहां पर गोकशी करने वाले ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए।

पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गौकश के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने घायल गौकश के साथ एक अन्य गौकश को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके से गौमांस, अवशेष व गौकशी के उपकरण व आरोपियों के कब्जे से अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किए। पुलिस ने घायल गौकश को अस्पताल में भर्ती कराया।

कैराना पुलिस को गांव गोगवान के जंगल में कुछ गोकशो द्वारा गोकशी करने की सूचना मिली। जिसके बाद कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा को गौकशो की घेराबंदी कर दी।

शामली से भाजपा विधायक, कांग्रेस नेता के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

पुलिस को देख गौकशो ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। वहीं पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गोकश आबिद निवासी ग्राम हुसैनपुर लुहारी थानाभवन के पैर में गोली लग गई।

जिसे पुलिस ने मौके पर दबोच लिया। इसके अलावा दूसरे आरोपी रूफल निवासी ग्राम गोगवान थाना कैराना को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके से तीन कुंतल गौमांस, अवशेष व गोकशी के उपकरण बरामद किए।

घायल गौकश के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा 315 बोर ,दो खोखा कारतूस व जिंदा कारतूस बरामद किए। पुलिस ने घायल बदमाश को कैराना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

जहां उसे जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी यशपाल धामा ने बताया कि घायल बदमाश की थानाभवन थाने से अपराधिक इतिहास की जांच कराई जा रही है।

शामली – सदर कोतवाली के गांव सिंभालका में एक युवक को शराबी ने मारा चाकू ,हालत गम्भीर

गौ तस्करों और पुलिस के बीच जबरदस्त मुठभेड़

शामली एसपी विनीत जयसवाल का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गोगवान में अवैध कटान चल रहा है कैराना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई।

जिसमें दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है, एक गौ तस्कर को पैर में गोली लगी है जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज चल रहा है। गौ तस्करों के पास से तीन कुंटल प्रतिबंधित मांस और कटान करने वाले उपकरण इन लोगों से बरामद हुए हैं जिसमें तमंचा और कारतूस भी बरामद हुए हैं।

शामली: कलयुगी बेटे द्वारा जान से मारने की धमकी, माता पिता ने किया पलायन

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story