×

Kanpur News: शादीशुदा महिला का प्यार पाने के लिए सिरफिरे आशिक ने किया ऐसा काम, घर पर भेजा एंबुलेंस

Kanpur News: युवक ने शादीशुदा महिला के घर झूठ बोलकर एंबुलेंस भेज दी क्योंकि महिला ने उससे मिलने से इनकार कर दिया था। उसने पुलिस को फोन किया और कहा कि यहां एक महिला ने सुसाइड कर लिया है।

Network
Report Network
Published on: 6 Dec 2022 4:04 AM GMT
Married woman refused to meet, crazy lover sent an ambulance
X

प्यार के चक्कर में कानपुर में सिरफिरे आशिक ने महिला के घर भेज दी एंबुलेंस: Photo- Social Media

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर (Kanpur News) में एक युवक के प्यार करने अलग अंदाज सामने आया है। युवक ने महिला से अपनी बात मनवाने के लिए अजीब हरकत की है। दरअसल यह युवक एक सिरफिरा आशिक (Crazy lover) है जो एकतरफा प्यार का शिकार हुआ है, युवक एक शादीशुदा महिला से प्यार (married woman love) करता है। युवक ने शादीशुदा महिला के घर झूठ बोलकर एंबुलेंस भेज दी क्योंकि महिला ने उससे मिलने से इनकार कर दिया था। यही नहीं, उसने पुलिस को भी फोन किया और महिला का पता देते हुए कहा कि यहां एक महिला ने सुसाइड कर लिया है। फिलहाल पुलिस (UP Police) आरोपी युवक का पता लगा रही है।

बता दें कि महिला ने जब उसके प्यार को ठुकरा दिया तो वह बर्दास्त नहीं कर सका। उसने महिला से कहा कि मुझे आकर मिलो। महिला ने इनकार कर दिया तो सिरफिरे युवक ने उसके घर में कांशीराम हॉस्पिटल से एंबुलेंस भिजवा दी। वो भी यह कहकर कि उस महिला के घर में डिलीवरी होनी है।

मुझसे आकर मिलो नहीं तो मैं और कुछ भी कर सकता हूं

महिला को जब इस बात का पता चला तो उसने इसे पहले हल्के में लिया और युवक की इस हरकत को नजरअंदाज कर दिया। सिरफिरे आशिक ने उसे फिर फोन किया और कहा कि मुझसे आकर मिलो नहीं तो मैं और कुछ भी कर सकता हूं। महिला ने मिलने से फिर इनकार कर दिया तो युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर दिया। उसने पुलिस को उस महिला का पता देते हुए कहा कि यहां एक महिला ने सुसाइड कर लिया है।

युवक महिला के चक्कर में पिछले दो महीने से

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें सारा माजरा समझ आ गया कि उनसे झूठ कहा गया है। महिला ने तब पुलिस को बताया कि वह युवक उसे पिछले 2 महीने से ऐसे ही परेशान कर रहा है। पीड़िता ने ससुराल वालों के साथ मिलकर सिरफिरे आशिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। जिसके बाद पुलिस अब सर्विलांस टीम की मदद से युवक की लोकेशन पता लगाने की कोशिश कर रही है।

ससुराल वालों के साथ रहती है महिला

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह शादीशुदा है। वह यहां ससुराल वालों के साथ रहती है। उसका एक बच्चा भी है। दो महीने पहले से उसे रजत मिश्रा नामक शख्स का फोन आया। उसने कहा कि वह उससे प्यार करता है। यह सुनते ही महिला ने उसे डांट दिया और फोन रख दिया। फिर वह शख्स उसे रोजाना फोन करने लगा। एक बार उसे मिलने को कहा जिस पर महिला ने कहा कि वह उससे नहीं मिलना चाहती। इसके बाद युवक ने कांशीराम हॉस्पिटल से उसके घर एंबुलेंस भेज दी।

सिरफिरे आशिक रजत की करतूत

एंबुलेंस वालों ने महिला को बताया कि हमें किसी ने बताया है कि आपके घर में डिलीवरी होनी है। महिला यह सुनते ही दंग रह गई। तब उसे पता चला कि यह हरकत उस सिरफिरे आशिक रजत की है। उसी ने झूठ बोलकर एंबुलेंस को उसके घर भेजा था। महिला ने रजत को इस हरकत के लिए डांट लगाई। उसे लगा कि अब शायद युवक दोबारा यह हरकत न करे। लेकिन सिरफिरा आशिक कहां मानने वाला था। उसने फिर एक और हरकत कर डाली। इस बार उसने सीधे पुलिस कंट्रोल रूम में ही फोन कर दिया और महिला का एड्रेस देकर कहा कि यहां एक महिला ने सुसाइड कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, जब उनकी टीम महिला के घर पहुंची तो पाया कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है। उन्होंने फिर उसी नंबर पर फोन मिलाना चाहा तो वह स्विच ऑफ आ रहा था। इसके बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और उस नंबर को सर्विलांस टीम के पास भेज दिया। अब इसी नंबर के आधार पर युवक का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

महिला की जेठानी पर भी डोरे डाल चुका है युवक

इस मामले में एडीसीपी अंकिता शर्मा का कहना है महिला की शिकायत के मुताबिक वह उस युवक का सिर्फ नाम ही जानती है जो कि उसके खुद बताया था। युवक न केवल उसे, बल्कि उसकी जेठानी को भी फोन करके परेशान कर चुका है। एडीसीपी ने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story