×

दरिंदगी पर उतरा पति: पत्नी से की ये हैवानियत, पुलिस कर रही तलाश

शहर के गुदड़ी मोहल्ले में दहेज में बाइक न मिलने पर पति ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी।

Roshni Khan
Published on: 25 Jun 2020 10:30 AM GMT
दरिंदगी पर उतरा पति: पत्नी से की ये हैवानियत, पुलिस कर रही तलाश
X

बहराइच: शहर के गुदड़ी मोहल्ले में दहेज में बाइक न मिलने पर पति ने अपने परिजनों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी। छुपाने के लिए विवाहिता का शव बोरे में भर दिया गया। आसपास के लोगों ने विवाहिता के न दिखने पर पूछा तो शव को बोरे में ही छोड़कर परिजन घर से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतिका के पिता की तहरीर पर पति समेत छह लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई है।

ये भी पढ़ें:चीन की काली करतूत: अब रच रहा गंदा खेल, हाई अलर्ट पर सेना

धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी

नगर कोतवाली क्षेत्र के वशीरगंज मोहल्ला निवासी नबी अहमद ने अपनी बेटी नरगिस का विवाह पांच साल पहले गुदड़ी मोहल्ला निवासी अजीज अहमद के पुत्र भोले से की थी। नबी ने बताया कि शादी के बाद से ही विवाहिता के ससुरालीजन बाइक की मांग करने लगे थे। बाइक न देने पाने पर उसे मारा पीटा करते थे। गुरूवार की सुबह पड़ोसियों से पता चला कि दामाद ने अपने मां-बाप व भाई-बहन के साथ मिलकर बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी है। शव को छुपाने की नियत से बोरे में भर दिया था।

इसी बीच आसपास के लोगों ने नरगिस के न दिखने की बात पूछी तो सब घबरा गए और बोरे में शव को छोड़कर घर से फरार हो गए। पड़ोसियों की सूचना पर नगर कोतवाल आरपी यादव दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। बोरे से निकलवाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नगर कोतवाल ने बताया कि मृतिका के पिता की तहरीर पर पति समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश डाली जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:उर्वशी की खूबसूरती‌: जब है मिल्क बाथ का साथ, तो घबराने की क्या है बात

दो बच्चों की मां थी नरगिस

नरगिस दो बच्चों की मां थी। नरगिस ने तहजीब व नेहा को जन्म दिया था। नेहा की उम्र छह साल व तहजीब अभी मात्र तीन साल का हुआ था, लेकिन दहेज की चाहत ने बच्चों के सर से मां की ममता छीन ली।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story