×

Pratapgarh News: बुजुर्ग दलित की हत्या, हाथ पैर को रस्सी से बांधकर हत्यारों ने शव नदी में फेंका

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में बुजुर्ग दलित अलगू राम सरोज की जघन्य हत्या कर दी गई है। हाथ पैर को रस्सी से बांधकर हत्यारों ने नदी में फेंक दिया गया।

Sanjay Pal Pratapgarh
Published on: 22 Feb 2023 4:48 PM GMT
Elderly Dalit killed in Pratapgarh, tied his hands and legs with a rope, the killers threw the dead body into the river
X

प्रतापगढ़: बुजुर्ग दलित की हत्या, हाथ पैर को रस्सी से बांधकर हत्यारों ने शव नदी में फेंका

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में बुजुर्ग दलित अलगू राम सरोज की जघन्य हत्या कर दी गई है। हाथ पैर को रस्सी से बांधकर हत्यारों ने नदी में फेंक दिया गया। सई नदी में शव को तैरता देख इलाके में हड़कम्प मच गया। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नदी से निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लालगंज कोतवाली के कैथौला गांव से गुजरी सई नदी में शव मिला था।

बताया जा रहा है कि लालगंज कोतवाली के रायपुर तिआई गांव का अलगू राम सरोज पांच दिनों से घर से गायब था। घरवालों ने काफी खोजबीन करके थकहार कर पुलिस को इस बाबत तहरीर दी। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करके मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया। आज अलगू राम का शव गांव से लगभग तीन चार किमी की दूरी से गुजरी सई नदी में तैरता मिला।

हत्त्यारों ने शव के हाथ-पैर रस्सी से बांधे थे

नदी के किनारे चरवाहों ने शव को तैरता देखा तो बात इलाके में जंगल के आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। नदी में अज्ञात शव देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पहुंची इलाकाई पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। शव के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे। शव की शिनाख्त करवाने के लिए गुमसुदा अलगू के परिजनों को बुलवाया गया, मौके पर पहुचे परिजनों के शिनाख्त करते ही कोहराम मच गया।

पुलिस का बयान

इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी रोहित मिश्र ने बताया कि रायपुर तिआई के रहने वाले अलगू राम सरोज जो कि तीन चार दिनों से गायब थे उनका शव सई नदी में पाया गया है। इस मामले में गुमशुदगी भी दर्ज है। शव की पहचान होने के बाद पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर विधिक कार्यवाई की जाएगी। हत्यारों की धरपकड़ के लिए पुलिस को निर्देशित किया गया है शीघ्र ही हत्यारे गिरफ्त में होंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story