×

महिला की इस हालत में मिली लाश, सबने कहा बेहद शर्मनाक

जनपद के जिला मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला पीपल अड्डा कृष्णा नगर स्थित एक तालाब के समीप आज प्रातःएक 35 वर्षीय विवाहिता का शव सिर कुचला व सिर विहीन हालत में मिलने से शहर में सनसनी फैल गई

Roshni Khan
Published on: 30 Jun 2020 7:34 AM GMT
महिला की इस हालत में मिली लाश, सबने कहा बेहद शर्मनाक
X

एटा: जनपद के जिला मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला पीपल अड्डा कृष्णा नगर स्थित एक तालाब के समीप आज प्रातःएक 35 वर्षीय विवाहिता का शव सिर कुचला व सिर विहीन हालत में मिलने से शहर में सनसनी फैल गई, कुछ ही समय में घटनास्थल पर देखने बालों का तांता लग गया। घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया।

ये भी पढ़ें:TIK TOK बैन होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बहार, सेलेब्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया

घटनास्थल पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया की आज एक तालाब किनारे सिर कुचली नग्न महिला का शव मिला है महिला से दुष्कर्म की संभावनाएं प्रबल है महिला की शिनाख्त हो गई है वह पड़ोस के मौहल्ला कृष्णा नगर की ही रहने वाली है। प्रथम दृष्टया महिला से अवैध संबंध संबंधों या प्रेम प्रसंग का मामला प्रतीत होता है शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ जारी है शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा महिला के मायके पक्ष के लोग भी बुलाये गये है।

ये भी पढ़ें:IRCTC ने खत्म की सैकड़ों कर्मचारियों की नौकरी, कहा- अब इनकी जरूरत नहीं

पटियाली चौकी इंचार्ज अनुज शर्मा ने बताया महिला की शिनाख्त 35 वर्षीय पिंकी पत्नी राजू मोहल्ला कृष्णा नगर थाना कोतवाली नगर के रूप में हुई है। मृतिका 3 दिन पूर्व लोकल नहीं एक रिश्तेदारी में शादी में शामिल होने गई थी। पुलिस मौत के कारणों का पता लगा रही है, पुलिस ने मृतिका का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है मामले की जांच जारी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story