×

मुजफ्फरनगर: 50 हजार का इनामी बदमाश विकास जाट पुलिस मुठभेड़ में ढेर

aman
By aman
Published on: 7 Feb 2018 3:45 AM GMT
मुजफ्फरनगर: 50 हजार का इनामी बदमाश विकास जाट पुलिस मुठभेड़ में ढेर
X
मुजफ्फरनगर: 50 हजार का इनामी बदमाश विकास जाट पुलिस मुठभेड़ में ढेर

लखनऊ: बीते दिनों मेरठ में समाजवादी पार्टी (सपा) नेता बलविंदर सिंह और उनकी बूढ़ी मां निछत्तर कौर को दिनदहाड़े गोलियों से भूनने वाला 50 हजार का इनामी बदमाश विकास जाट को पुलिस ने मुजफ्फरनगर में एक मुठभेड़ में मार गिराया। इस मुठभेड़ में एक दरोगा और सिपाही को भी गोली लगी है। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मौके से दो पिस्तौल और एक बाइक बरामद की है। इस दौरान एक अपराधी फरार होने में सफल रहा।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार देर शाम सिखेड़ा पुलिस जौली रोड पर जांच के दौरान एक काली बाइक को रोकने का प्रयास किया गया तो उस पर सवार बदमाशों ने बैरियर तोड़कर भागने का प्रयास किया। सिखेड़ा पुलिस ने घेराबंदी के बाद बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरता देख कोतवाली पुलिस और क्राइम ब्रांच पर बदमाशों ने फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से मारा गया, जबकि उसका साथी पास के खेत में घुस गया।

एसएसपी अनंतदेव तिवारी ने बताया, कि 'मारा गया अपराधी की पहचान विकास जाट के रूप में हुई है। वह खांजापुर गांव का रहने वाला था। उस पर मेरठ पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था। विकास और उसके साथियों ने बीते 24 जनवरी को मेरठ में परतापुर क्षेत्र के गांव सोहरका में दिनदहाड़े सपा नेता बलविंदर सिंह और उनकी बूढ़ी मां को गोलियों से भून दिया था। इस सनसनीखेज घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story