×

बुलडोज़र सरकार को बलात्कारियों से मिल रही चुनौती

बलात्कारियों के सामने बेबस दिख रही भाजपा की बुलडोजर वाली सरकार अब आधी रात में अंतिम संस्कार की चाल चल रही है लेकिन बुलंद हौसलों वाले दरिंदों ने बता दिया है कि रेत में गर्दन छुपाने से शुतुरमुर्ग की जान नहीं बचेगी

Newstrack
Published on: 1 Oct 2020 8:19 AM GMT
बुलडोज़र सरकार को बलात्कारियों से मिल रही चुनौती
X
बुलडोज़र सरकार को बलात्कारियों से मिल रही चुनौती (social media)

लखनऊ: बलात्कार के मामलों से निपटने की योगी सरकार की रणनीति को दरिंदों ने प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में खुली चुनौती देकर साफ बता दिया कि सरकार का तरीका उन्हें खौफजदा नहीं कर सकता। हाथरस में बेटी की चिता ठंडी हुए चौबीस घंटे भी नहीं हुए कि आजमगढ़, बुलंदशहर और बलरामपुर में हैवानों ने बेटियों के साथ मनमानी दरिंदगी कर अपने इरादों का इजहार करा दिया।

बलात्कारियों के सामने बेबस दिख रही भाजपा की बुलडोजर वाली सरकार अब आधी रात में अंतिम संस्कार की चाल चल रही है लेकिन बुलंद हौसलों वाले दरिंदों ने बता दिया है कि रेत में गर्दन छुपाने से शुतुरमुर्ग की जान नहीं बचेगी। योगी सरकार का चुपचाप अंतिम संस्कार करने का टोटका हैवानों को ताकत देने वाला साबित हो रहा है।

ये भी पढ़ें:मायावती को तगड़ा झटका: बीजेपी की तरफ बढ़े ये दिग्गज नेता, पार्टी को होगा नुकसान

योगी सरकार के इकबाल को बच्चियों के जीवन से खेलने वाले दरिंदों से खुली चुनौती मिल रही है

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के इकबाल को बच्चियों के जीवन से खेलने वाले दरिंदों से खुली चुनौती मिल रही है। महिलाओं और बच्चियों के साथ लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। एनसीआरबी के आंकडे भी इसकी चुगली कर रहे हैं लेकिन अपराध समीक्षा बैठकों में जैसे इस ओर ध्यान ही नहीं दिया गया। इसके विपरीत आवाज उठाने वालों पर सरकार को बदनाम करने की तोहमत मढ़कर उन्हें भाजपा विरोधी करार देने का अभियान चलाया गया। बेटियों के साथ गंभीर अपराध के मामले में भाजपा नेता दूसरे राज्यों के आंकडें और मामले पेशकर हैवानियत की परोक्ष मदद करते रहे। हाथरस कांड में भी भाजपा और सरकार का ऐसा ही मिला-जुला तौर-तरीका दिखा जिसका परिणाम आजमगढ़, बलरामपुर और बुलंदशहर में देखने को मिल रहा है। हैवानियत के ये मामले चौंकाने वाले हैं।

cm-yogi cm-yogi (social media)

हाथरस कांड के बाद अब बलरामपुर में पुलिस ने आरोपी शाहिद और साहिल को पकड कर जेल में बंद कर दिया है लेकिन जिस तरह की हैवानियत इन दरिंदों ने दिखाई है उसने तो हाथरस कांड को भी पीछे छोड दिया। बताया जा रहा है कि इन दरिंदों ने दलित युवती के साथ दुष्कर्म करने के साथ ही उसकी टांग और कमर भी तोड़ डाली। इसके बाद दोनों ने एक रिक्शा पर लादकर उसे निजी क्लीनिक पहुंचाया और रास्ते में ही जहर का इंजेक्शतन लगवा दिया। लोगों की मानें तो पकड़े जाने के बाद भी दोनों को कोई पछतावा नहीं है।

नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया

दूसरी ओर बुलंदशहर में दरिंदा बने रिजवान उर्फ पकौड़ी ने गांव के एक दलित परिवार की सो रही नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया। इससे पहले उसने नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया। बेटी के चीखने पर पिता ने उसे घर में ही दबोचा लेकिन दबंगों ने उसे छुड़ा लिया। आजमगढ़ के जीयनपुर में एक गांव में बीस साल के दानिश ने हैवानियत की हदें पार कर दीं। आठ साल की मासूम को बहाने से अपने घर ले गया और दरिंदगी का शिकार बना डाला। आजमगढ़ पुलिस का दावा है कि आरोपित को पकड़ा गया है और बच्ची का इलाज कराया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:चीनी सुरंग से अलर्ट भारत: करोड़ों जिंदगियां खतरे में, देश पर छाया बड़ा खतरा

घर से कुछ दूरी पर खेल रही बच्ची हुई लापता

तीसरी घटना फतेहपुर के ललौली थानाक्षेत्र में हुई है। थाना प्रभारी निरीक्षक संदीप तिवारी ने बताया कि यहां पर एक सात साल की बच्ची के साथ रेप हुआ है। बच्ची अपने घर से कुछ ही दूरी पर अकेले खेल रही थी। इसी दौरान वह लापता हो गई। गांववालों ने जब बच्ची को ढूंढा तो पता चला कि बगल के गांव करैहा के मजरे कल्लू भगत का डेरा निवासी युवक अनिल निषाद (20) बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ हो गया था। इधर बच्चे के रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर खेतों में काम कर रहे कुछ लोग वहां पहुंचे। उन्होंने युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story