×

Etawah News: बैंक प्रबंधक के अपहरण का प्रयास करने वाले 20-20 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार

Etawah News: इटावा में बदमाशों के द्वारा पंजाब नेशनल बैंक के शिकोहाबाद में तैनात बैंक प्रबंधक का अपहरण का प्रयास करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Ashraf Ansari
Published on: 11 Feb 2023 10:40 AM GMT
Reward crook arrested for trying to kidnap bank manager in Etawah
X

इटावा: बैंक प्रबंधक के अपहरण का प्रयास करने वाले इनामी बदमाश गिरफ्तार

Etawah News: यूपी के इटावा में 23 जनवरी को रात में बदमाशों के द्वारा पंजाब नेशनल बैंक के शिकोहाबाद में तैनात बैंक प्रबंधक का अपहरण का प्रयास करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिनमें से दो बदमाशों के ऊपर 20-20 हजार का इनाम रखा गया था। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने बैंक मैनेजर से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद। और बदमाशों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी ने की प्रेस वार्ता

इटावा जिले में एसएसपी संजय कुमार ने पुलिस लाइन सभागार में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने 23 जनवरी को बैंक प्रबंधक का अपहरण का प्रयास करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी ने बताया कि 23 जनवरी को सिविल लाइन इलाके के विकास भवन के पास में शिकोहाबाद में पंजाब नेशनल बैंक में प्रबंधक के पद पर तैनात एक व्यक्ति रास्ते में खड़े थे तभी सेंट्रो कार पर सवार होकर तीन बदमाश आए जिन्होंने बैंक प्रबंधक का अपहरण करने की कोशिश की जिसका प्रबंधक ने विरोध किया तो बदमाश प्रबंधक के पास में मौजूद मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए जिसके बाद बैंक प्रबंधक ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की।

शिकायत मिलने के बाद बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर टीम गठित कर दिया गया। वहीं आज सिविल लाइन पुलिस ने तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जिनमें से दो बदमाशों के ऊपर 20-20 हजार का इनाम घोषित किया गया था। बदमाशों के पास से लूट के वक्त इस्तेमाल की गई सेंट्रो कार भी पुलिस ने बरामद की।

बदमाशों की संपत्ति को किया जाएगा कुर्क

एसएसपी संजय कुमार ने पकड़े गए बदमाशो के ऊपर सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए और बताया कि बदमाश आगे कभी भी लूट की घटनाओं को अंजाम न दे सके उनके ऊपर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी और उनकी संपत्ति को ज़ब्त करने का काम किया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story