×

खतरे में खाकी: सरेआम दो सिपाहियों के साथ गाली-गलौज, मिली धमकी

यूपी में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह पुलिस कर्मियों को भी नहीं बक्श रहे हैं। इसका सीधा सा उदाहरण पिछले दिनों देखने को मिला, जब विकास दुबे ने 8 पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या कर दी

Shivani
Published on: 8 July 2020 5:08 PM GMT
खतरे में खाकी: सरेआम दो सिपाहियों के साथ गाली-गलौज, मिली धमकी
X

औरैया। यूपी में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह पुलिस कर्मियों को भी नहीं बक्श रहे हैं। इसका सीधा सा उदाहरण पिछले दिनों देखने को मिला, जब विकास दुबे ने 8 पुलिसकर्मियों की निर्मम हत्या कर दी, उसके बाद से पुलिस विभाग और प्रदेश सरकार एक्शन में है, लेकिन अपराधियों की बेखौफी के सामने फेल साबित हो रहे हैं।

औरैया में दो सिपाहियों के साथ गाली गलौज

ऐसा ही एक मामला जनपद औरैया की सदर कोतवाली क्षेत्र में देखने को मिला। जहां 6 जुलाई की रात जिला अस्पताल के सामने एक गाड़ी पर सवार चार अज्ञात लोगों ने दो सिपाहियों के साथ गाली- गलौज करते हुए बदसलूकी की तथा देख लेने की धमकी देते हुए कोविड-19 गाइड लाइन का उल्लंघन किया। मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई गई है।

चार अज्ञात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज

कोतवाली के कांस्टेबल जितेंद्र कुमार ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि 6 जुलाई कि रात करीब पौने 10 बजे वह अपने हमराही के साथ जिला अस्पताल औरैया के सामने था। उसी समय एक गाड़ी पर सवार चार अज्ञात व्यक्ति आ गये और उसे व उसके हमराह साथी के साथ कार्य सरकार में बाधा डालते हुए गाली- गलौज कर बदसलूकी करने लगे। इसके अलावा उन लोगों ने देख लेने की धमकी देते हुए कोविड-19 गाइड लाइन का उल्लंघन किया। कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामले की एफआईआर दर्ज की है।

ये भी पढ़ेंः यूपी के 919 हिस्ट्रीशीटर: विकास दुबे ने ऐसे फंसाया, रिकॉर्ड तलाश रही पुलिस

पुलिस प्रशासन को धमकी दे रहे अराजक तत्व

आपको बताते चलें कि इन दिनों अराजक तत्व पुलिस प्रशासन पर हावी प्रतीत हो रहे हैं। जिसके चलते वह लोग पुलिस प्रशासन के साथ भी अभद्रता करने से नहीं चूक रहे हैं। साथ ही पुलिस प्रशासन को धमकी भी दे रहे हैं। शहर के संभ्रांत, वरिष्ठ एवं गणमान्य नागरिकों का कहना है कि जिला प्रशासन को ऐसे अराजक तत्वों पर शिकंजा कसने की महती आवश्यकता है। जिससे अराजक तत्व सक्रिय न हो सकें।

रिपोर्टर -प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story