जब भीड़ बनी मसीहा, मिनी ट्रक चालक को खिड़की तोड़कर बामुश्किल बचाया, देखें वीडियो

Manali Rastogi
Published on: 11 Oct 2018 9:23 AM GMT
जब भीड़ बनी मसीहा, मिनी ट्रक चालक को खिड़की तोड़कर बामुश्किल बचाया, देखें वीडियो
X

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ में थाना देहात क्षेत्र के नेशनल हाइवे-9 (पहले-24) पर मुरादाबाद से गाजियाबाद जा रहे एक मिनी ट्रक के चालक के लिए भीड़ मसीहा बन गई। क्योंकि मिनी ट्रक खड़ी रोडवेज में घुस गया। इस हादसे में चलक वाहन में फंस गया और लोगों ने उसे किसी प्रकार खिड़की तोड़कर बाहर निकाला और पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जिसकी वीडियो आपके देख सकते है।

यह भी पढ़ें: हिसार कोर्ट का बड़ा फैसला, हत्या के दोनों मामले में संत रामपाल दोषी करार

आपको बता दें कि गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम निवासी अमरस मिनी ट्रक चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा है। वह बृहस्पतिवार को हैल्पर गुफरान के साथ मुरादाबाद से सामान उतारने के लिए गए थे। जब दोनों मुरादाबाद से वापस अपने घर की ओर जा रहे थे।

बताया गया है कि नेशनल हाइवे-9 सलाई कट के पास एक ट्रक ने मिनी ट्रक उनके आगे चल रहा था और ट्रक ने कट मार दिया आगे खड़ी रोडवेज बस को देख मिनी ट्रक का चालक अमरस अपना संतुलन खो बैठा। परिणामस्वरूप वाहन सामने रही रोडवेज बस में घुस गया।

इस हादसे के बाद रोडवेज बस चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया। मिनी ट्रक के रोडवेज से भिड़ते ही अमरस वाहन में फंस गया। किसी प्रकार हादसे की सूचना मौके पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए, जिन्होंने अमरस को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। एसएचओ देहात कौशलेंद्र सिंह ने बताया कि घायल की तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया जाएगा।

यहां देखें वीडियो

[video width="848" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2018/10/VID-20181011-WA0021.mp4"][/video]

[video width="848" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2018/10/VID-20181011-WA0022.mp4"][/video]

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story