×

CRPF के सर्विस रायफल से खुद को उड़ाया, जांच में जुटी पुलिस

सीआरपीएफ के ट्रेनिंग कैंप में तैनात जवान ने सर्विस गन से गोली मार कर सुसाइड कर लिया है। घटना के बाद सीआरपीएफ और पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन किया है। जवान ने सुसाइड क्यों किया अभी इसका कारण पता नही लग सका है।

Roshni Khan
Published on: 28 Jun 2019 11:42 AM GMT
CRPF के सर्विस रायफल से खुद को उड़ाया, जांच में जुटी पुलिस
X

अमेठी: सीआरपीएफ के ट्रेनिंग कैंप में तैनात जवान ने सर्विस गन से गोली मार कर सुसाइड कर लिया है। घटना के बाद सीआरपीएफ और पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन किया है। जवान ने सुसाइड क्यों किया अभी इसका कारण पता नही लग सका है।

ये भी देंखे:जम्मू कश्मीर आरक्षण संशोधन बिल लोकसभा से पारित

जानकारी के अनुसार पूरा मामला जिले के पीपरपुर थाना क्षेत्र के यूपीएसआईडीसी रामगंज में बने सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर से जुड़ा है। शुक्रवार को यहां तब हड़कंप मच गया जब यहां कार्यरत जवान संतोष कुमार यादव ने अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। गोली की आवाज सुनकर जब तक साथी जवान वहां पहुंचते तब तक संतोष दम तोड़ चुका था। आनन फानन में इसकी सूचना सीआरपीएफ के उच्च अधिकारियों के साथ पुलिस के अधिकारियों को दी गई। सूचना पर पहुंचे अमेठी सर्किल के पुलिस उपाधीक्षक पीयूष कांत राय ने बताया कि संतोष कुमार यादव भिंड मध्य प्रदेश का रहने वाला था।

ये भी देंखे:चौकी से दस फलांग दूर बदमाशों ने युवक को गोलियों से किया छलनी

उन्होंने बताया कि संतोष अपनी सर्विस रायफल सफाई के लिए लेकर छत पर गया था और वही पर उसने गोली मारकर आत्महत्या की है। उन्होंने कहा कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी गई है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story