×

Firozabad News: सीआरपीएफ जवान और सिपाही ने किया महिला से सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद में सीआरपीएफ जवान और पुलिस कर्मी द्वारा महिला से कार में सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।

Brajesh Rathore
Published on: 9 Feb 2023 11:48 AM GMT
CRPF jawan and constable gang-raped woman, case filed
X

 फीरोज़ाबाद: सीआरपीएफ जवान और सिपाही ने किया महिला से सामूहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Firozabad: फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद में सीआरपीएफ जवान और पुलिस कर्मी द्वारा महिला से कार में सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ के लिए बुलाया गया है। पूछताछ की जा रही है। महिला का मेडिकल कराया जा रहा है।

महिला के साथ के साथ कार मे सामूहिक रूप से दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि वह आगरा से अपने गांव घिरोर जा रही थी। रास्ते में उसने एक आरोपी जो उसका परचित था से मिलने के लिए कहा। उसके कहने पर वो शिकोहाबाद सुभाष तिराहे पर रुक गई और वहीं आरोपी अपने एक दोस्त के साथ मिला। बात होने के बाद उक्त लोगों ने उसे फोरचूनर कार में बैठाया और तीन घंटे तक घुमाते रहे। रात लगभग 11 बजे मैनपुरी रोड पर सुनसान जगह पर उन्होंने कार खड़ी कर ली और उसके साथ दोनों लोगों ने सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया।

पीड़िता का आरोप है कि उक्त लोगों ने उसे शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। और कार से उतार कर भाग गए। इसके बाद उसने 112 नंबर पर फोन कर घटना की जानकारी दी। प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी सीआरपीएफ जवान अभिषेक निवासी सिकैरा मटसेना और हाथरस में तैनात सिपाही धर्मेंद्र उर्फ बिल्ला निवासी शाहजहांपुर मैनपुरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

प्रथम दृष्टया मामला पूरा संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। महिला और आरोपियों का मेडिकल कराया जायेगा। बताया गया है कि महिला ने और लोगों पर भी इस तरह के आरोप लगाये हैं। महिला अपने पति से तलाक लेकर आगरा में निवास कर रही है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो सही तथ्य सामने आयेंगे, उसी आधार पर कार्यवाही की जायेगी।

फोरेंसिंक टीम भी मामले की जांच में जुटी

मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले में फोरेंसिंग विभाग को भी शामिल किया गया है। टीम ने थाने पहुंच कर साक्ष्य संकलन किया है। आवश्यकता पड़ी तो डीएनए भी कराया जायेगा। जिससे घटना की सच्चाई दूध का दूध और पानी का पानी कर सके। टीम प्रभारी भावेंद्र तिवारी ने बताया पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होगी, किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जायेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story